जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात, जल्द होगा ऐलान
जल्द चंदौली जिले को एक बड़ी खबर मिलने वाली है। चंदौली जिले के कई मामलों को लेकर योगी आदित्यनाथ को सांसद ने जानकारी दी है..
 

सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय हुएए एक्टिव

दिखा रहे विकास के कार्यों पर सक्रियता

चंदौली के विकास योजनाओं पर मुख्यमंत्री से बातचीत

चंदौली जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद यह तय होने लगा है कि जल्द चंदौली जिले को एक बड़ी खबर मिलने वाली है। चंदौली जिले के कई मामलों को लेकर योगी आदित्यनाथ को सांसद ने जानकारी दी है।


केंद्र सरकार के कैबिनेट मंत्री और चंदौली जिले के सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने जानकारी दी है कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के संदर्भ में यह मुलाकात की है।

 ऐसी चर्चा है कि डॉ महेंद्र नाथ पांडेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ चंदौली जिले में नवरात्र के समय मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास और रेलवे ओवरब्रिज के लोकार्पण के साथ-साथ कई योजना के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चर्चा की है।

 माना जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ अपने दौरे में उन का शिलान्यास या लोकार्पण करेंगे। इसके साथ साथ चंदौली जिले के कुछ अहम मुद्दे व पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की मांग को मुख्यमंत्री के सामने रखा है और उस पर तत्काल एक्शन लेने की बात कही है।

 चंदौली जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय इसके पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्रियों से संसदीय क्षेत्र के लिए तमाम योजनाओं और परियोजनाओं पर चर्चा कर चुके हैं, जिन पर क्रियान्वयन होना शेष है। विधानसभा चुनाव के पहले संसदीय क्षेत्र के विकास पर दोनों नेताओं की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही योगी आदित्यनाथ के चंदौली जिले में आने की तिथि घोषित कर दी जाएगी।