जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आज चंदौली आ रहे हैं आपके सांसद महेंद्र नाथ पांडेय, मेडिकल कॉलेज व रेलवे ओवर ब्रिज का करेंगे निरीक्षण
 

चंदौली जिले में भारत सरकार के भारी उद्योग मंत्री व जिले के सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय का आज जिले में आगमन होने जा रहा है। इसके लिए प्रोटोकाल भी जारी करके तैयारी की जा रही है। सांसद आज महेंद्र नाथ पांडेय चंदौली मेडिकल कॉलेज एवं ओवर ब्रिज के निरीक्षण के साथ साथ कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे ।


बताते चलें कि चंदौली जिले के सांसद व भारत सरकार के भारी उद्योग मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय का जिले में आगमन होने से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ जाता है। आज सांसद जी सबसे पहले पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस चंदौली में आएंगे। उसके बाद नौबतपुर में बन रहे चंदौली मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने के साथ ही साथ सैयदराजा मार्केट में रेलवे क्रॉसिंग ओवर ब्रिज का भी निरीक्षण करेंगे और काम की गति परखने का काम करेंगे।


 इसके बाद पीडब्ल्यू गेस्ट हाउस में अपने भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर कर जनपद की हाल और कार्यो की चर्चा करेंगे। वहीं पर रात्रि विश्राम करने के बाद 27 को दिशा की मीटिंग में भाग लेंगे। इसके साथ साथ जिले के कलेक्ट्रेट के सभागार में होने वाली अन्य मीटिंग्स में भी सम्मिलित होने के बाद ट्रेन के माध्यम से दिल्ली जाने का कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है।

mahendranath pandey

mahendranath pandey

mahendranath pandey