जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन में प्रबुद्ध जनों को मंत्री नीलकंठ तिवारी ने किया सम्मानित
 


चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के खझरा धीना में प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने प्रबुद्ध जनों को सम्मानित करने का कार्य किया। वही सैयदराजा विधायक का कहना है कि सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर प्रबुद्ध जनों का सम्मान करने का कार्य किया गया है।


बताते चलें कि सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के खझरा धीना स्थित एक निजी विद्यालय में भाजपा के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा प्रबुद्ध जन सम्मेलन रखा गया था । जिसमें क्षेत्र के प्रबुद्ध जन भाग लिए। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी ने सबसे पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी एवं भारत माता को माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया और उसके बाद स्वागत समारोह के बाद प्रबुद्ध जनों को सम्मानित करने का कार्य किया गया ।


वहीं अधिक संख्या में विधायक तथा धानापुर ब्लाक प्रमुख, सैयदराजा ब्लाक प्रमुख, बरहनी ब्लाक प्रमुख ,सकलडीहा ब्लाक प्रमुख सहित जनप्रतिनिधियों द्वारा उपस्थित सारे प्रबुद्ध जनों को माल्यार्पण कर अनुप्रस्थ तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । वही इस कार्यक्रम के बाद वक्ताओं द्वारा भाजपा के इस प्रबुद्ध सम्मेलन के बारे में जानकारी दी गई तथा प्रबुद्ध सम्मेलन होने का मकसद भी बताया गया।


 इसी दौरान सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने कहा कि यह प्रबुद्ध सम्मेलन सम्मेलन इसलिए रखा गया है कि अन्य पार्टी के लोगों द्वारा जाति सम्मेलन या वर्ग सम्मेलन कराया जाता है लेकिन भाजपा सबका साथ सबका विकास को देखते हुए प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन आयोजित कर उन्हें सम्मानित करने का कार्य किया है।


 कार्यक्रम के समापन के समय मुख्य अतिथि द्वारा पहले तो प्रबुद्ध जनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह प्रबुद्ध जन को सम्मान मिलने के साथ-साथ भाजपा के किए गए कार्यों के बारे में भी उन्हें सही गलत का निर्णय लेने की पूरी क्षमता होती है जिसके आधार पर यदि प्रबुद्ध प्रबुद्ध जन यह देख लें कि भाजपा के द्वारा किसी जाति विशेष का सम्मान न करके प्रबुद्ध जनों का सम्मान कर सबका साथ सबका विकास के नारे को पूर्ण करने का काम किया है। जैसा कि भारत भारत देश हिंदू परंपरा का एक स्तंभ है। उसी के स्तंभ को काबिज रखने के लिए देश के प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के योगी द्वारा हमेशा प्रयासरत रहा जाता है। 


उसी की एक कड़ी के रूप में यह प्रबुद्ध जनों का सम्मान है ताकि उनके द्वारा अब चक्की चौराहे पर उतर करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने का भी अवसर आ गया है । क्योंकि भाजपा ने जो कहा वह कर दिखाया चाहे कश्मीर के मुद्दे हो या मंदिर निर्माण दोनों को हल करके ही भाजपा अब आगे सभी मुद्दों को अपने हिंदुत्व के कायम रखते हुए हल करने का कार्य करेगी । जिससे हिंदुत्व कायम रहे और सबका साथ सबका विकास का नारा पूर्ण हो सके। इस दौरान भाजपा जन के पदाधिकारी एवं अन्य मौजूद रहे।