जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बस के नीचे दबा मिला रैली में बस ले जा रहा ड्राइवर छोटू, सबेरे मिली है लाश
चंदौली जिले के शहाबगंज इलाके में चकिया चंदौली मार्ग पर साड़ी मुरकौल के सामने बुधवार की रात लखनऊ रैली में जा रही एक बस पलट गई थी,
 

बस के ड्राइवर छोटू की मिली लाश 

चंदौली जिले के शहाबगंज इलाके में चकिया चंदौली मार्ग पर साड़ी मुरकौल के सामने बुधवार की रात लखनऊ रैली में जा रही एक बस पलट गई थी, जिसके कारण जहां सभी यात्री सुरक्षित बच गए थे। लेकिन चालक लापता बताया जा रहा था। 

लोगों का कहना है कि चालक को ढूढने के बाद प्रातः जब गुरुवार को क्रेन द्वारा बस को निकाला गया तो बस के नीचे चालक छोटू की लाश मिली है। 

बताया जा रहा है कि जिले के शहाबगंज निवासी छोटू (26 वर्ष) पुत्र स्व. गरीबन इलिया से मुगलसराय मार्ग पर यूपी 67 एटी 6980 नंबर की बस चलाता था। वह बुधवार को भभुआ से जनवादी पार्टी की रैली में शामिल होने के लिए 15 लोगों को बैठाकर लखनऊ ले जा रहा था। बुधवार की रात्रि 8:15 बजे मुरकौल गांव के पास बस बिजली के खम्भे में टक्कर मारती हुई गढ्ढे में पलट गयी थी।

कहा जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग बाल बाल बच गये, लेकिन बस का ड्राइवर छोटू का कोई पता नहीं चला। इसके बाद गुरुवार की सुबह बस निकालने पर दबी हालत में उसकी लाश मिली है। 

छोटू की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे पत्नी के साथ चार बच्चों को छोड़ गया है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।