जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया तिराहे से दुदे गांव तक 15 KM की सड़क की मरम्मत, आ गए 4 करोड़ 60 लाख
मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने मंगलवार को विकासखंड के रेमा मोड़ पर चार करोड़ 60 लाख की लागत से पीडीडीयू नगर-चकिया मार्ग की मरम्मत कार्य का शुभारंभ पूजन-अर्चन करके किया।
 

साधना सिंह ने किया मार्ग की मरम्मत कार्य का शुभारंभ

4 करोड़ 60 लाख की लागत से हो रहा यह काम 

चंदौली जिले की मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने मंगलवार को विकासखंड के रेमा मोड़ पर चार करोड़ 60 लाख की लागत से पीडीडीयू नगर-चकिया मार्ग की मरम्मत कार्य का शुभारंभ पूजन-अर्चन करके किया। योजना के तहत चकिया तिराहे से दुदे गांव तक करीब 15 किलोमीटर की सड़क की मरम्मत होगी। 

MLA Sadhana Singh

इस मौके पर विधायक साधना सिंह ने कार्यदायी संस्था को निर्माण कार्य शीघ्र व गुणवत्ता के साथ पूरा करने का निर्देश दिया। इस कार्यक्रम के दौरान विधायक ने कहा कि पीडीडीयू नगर-चकिया मार्ग जिले का बहुत ही व्यस्त व प्रमुख मार्ग है। आवागमन के दौरान वाहनों के अधिक दबाव के कारण सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। इसकी मरम्मत के लिए शासन ने चार करोड़ साठ लाख रुपये अवमुक्त कर दिया है। इसके बाद कार्यदायी संस्था ने मरम्मत कार्य प्रारंभ कर दिया है। कहा कि कार्य जल्द पूरा करने के लिए संबंधित विभागों को निर्देशित किया गया है। शीघ्र ही चकिया तिराहे से दुदे गांव तक करीब 15 किलोमीटर तक सड़क की मरम्मत कार्य पूरा हो जाएगा। इससे क्षेत्रीय लोगों को आवागमन में काफी सहूलियत होगी। 

MLA Sadhana Singh

इस मौके पर कहा कि उक्त मार्ग के क्षतिग्रस्त होने से क्षेत्रीय ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था जिसे देखते हुए बीते दिनों सरकार ने सड़क मरम्मत को मंजूरी दी थी। कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार विकास के मुद्दे पर काम कर रही है। जनपद में तमाम परियोजनाएं निर्माणाधीन हैं। निर्माण पूर्ण होने के बाद जिले की तस्वीर बदल जाएगी। 

MLA Sadhana Singh

इस मौके पर अवर अभियंता रामकुमार, राघवेंद्र प्रताप सिंह, सतीश सिंह मौजूद रहे।