जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मृत्युंजय सिंह दीपू ने मनोज सिंह डब्लू को ललकारा, स्टंटबाजी और फर्जी बयानबाजी न करिए नेताजी
भाजपा विधायक सुशील सिंह के समर्थक मृत्युंजय सिंह दीपू ने सैयदराजा के पूर्व विधायक और समाजवादी पार्टी के नेता मनोज कुमार सिंह डब्लू को नसीहत देते हुए कहां है कि....
 

सुशील सिंह के समर्थक मृत्युंजय सिंह दीपू का वीडियो 

मनोज कुमार सिंह डब्लू को दे रहे नसीहत

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह के समर्थक मृत्युंजय सिंह दीपू ने सैयदराजा के पूर्व विधायक और समाजवादी पार्टी के नेता मनोज कुमार सिंह डब्लू को नसीहत देते हुए कहां है कि सपा नेता को अनर्गल बयानबाजी से बचते हुए विकास कार्यों की चर्चा करनी चाहिए। किसी के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगाने की आदत अच्छी नहीं है।

 मृत्युंजय सिंह दीपू ने कहा कि युवाओं को बरगलाने का काम सुशील सिंह नहीं, बल्कि मनोज सिंह डब्लू किया करते हैं। मनोज सिंह काम से ज्यादा स्टंटबाजी और फर्जी बयानबाजी करके मीडिया में बने रहने की कोशिश करते हैं। ऐसी चीजें उनको शोभा नहीं देती हैं। 

आगे कहा कि मनोज सिंह डब्लू को विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए जनहित के मुद्दे पर काम करना चाहिए। किसी के ऊपर आरोप और आक्षेप लगाना अच्छी बात नहीं है। मृत्युंजय सिंह दीपू ने अपना एक वीडियो जारी करते हुए मनोज कुमार सिंह डब्लू को यह नसीहत दी है और सुशील सिंह के समर्थन में कहा है कि सुशील सिंह ने ही चंदौली जिले के चकिया विधानसभा क्षेत्र में बनने वाले सीआरपीएफ के ग्रुप सेंटर को चंदौली जिले में बनवाने का काम किया है। उनके ही प्रयास और लेटर पैड से सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर को चंदौली जिले के चकिया इलाके में बनाने का सपना पूरा हुआ है।