जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ व दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील को मिले नए SDM, शुरू किया काम
पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील और नौगढ़ तहसील को नए उपजिलाधिकारी मिल गए हैं। दोनों तहसीलों के नवागत एसडीएम ने अपने अपने चार्ज लेने के बाद कामकाज शुरू कर दिया है।
 

नौगढ़ व दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील

मिले नए SDM, शुरू किया काम
 

चंदौली जिले की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील और नौगढ़ तहसील को नए उपजिलाधिकारी मिल गए हैं। दोनों तहसीलों के नवागत एसडीएम ने अपने अपने चार्ज लेने के बाद कामकाज शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील के उपजिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण किया। इससे पूर्व वे सकलडीहा में एसडीएम न्यायिक के पद पर कार्यरत रहे। वहीं पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील के एसडीएम रहे गुलाबचंद राम का स्थानांतरण नौगढ़ हो गया है। 

चार्ज लेते ही नवागत एसडीएम ने बताया था कि सरकार की योजनाओं का सही ढंग से संचालन व राजस्व वसूली उनकी प्राथमिकता होगी। 

इसके अलावा नौगढ़ चार्ज लेते ही नवागत उपजिलाधिकारी गुलाब चन्द्र राम ने शनिवार को तहसील मे पहुंच कर कार्यभार ग्रहण किया और उन्होंने अपने अधीनस्थों के साथ बैठक करके तहसील के बारे में जानकारी ली। इसके बाद उपजिलाधिकारी गुलाब चन्द्र राम के नेतृत्व में राजस्व व पुलिस विभाग की टीम ने कस्बा बाजार में लगे विभन्नि राजनीतिक दलों के होर्डिंग पोस्टर को हटवाने के लिए निकल पड़ी थी।

मतदाता सूची का काम फाइनल होते ही उपजिलाधिकारियों का स्थानांतरण का काम शुरू हो गया था। मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन होने तक इससे जुड़े अफसरों के स्थानांतरण में रोक लगायी गयी थी।