जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेज रफ्तार की टेंपो की ट्रक से टक्कर, एक की मौत, आधे दर्जन घायल
चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर काले शहीद के पास तेज रफ्तार की टेंपो अनियंत्रित होकर एक ट्रक में जा घुसी, जिससे टेंपो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।
 

तेज रफ्तार की टेंपो की ट्रक से टक्कर
हादसे में एक की हुई मौत, आधे दर्जन घायल 


चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर काले शहीद के पास तेज रफ्तार की टेंपो अनियंत्रित होकर एक ट्रक में जा घुसी, जिससे टेंपो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसमें लगभग आधे दर्जन लोग घायल हो गये। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजकर उपचार कराना शुरू कर दिया है। 

इसके साथ ही साथ पुलिस ने रेस्क्यू करके ऑटो में फंसे हुए शव को टेंपो से बाहर निकालने का काम शुरू किया तो काफी मशक्कत के बाद लाश को बाहर निकाला जा सका है। 

Tempo Truck Accident


बताते चलें कि सैयदराजा काले शहीद की मजार के पास बिहार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टेंपो एक ट्रक में घुस गई, जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और मृतक की लाश टेंपो में बुरी तरह फंस गयी। जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान घायलों की संख्या लगभग आधे दर्जन बताई जा रही है।

 पुलिस व ग्रामीणों की मदद से टेंपो में फंसे हुए व्यक्ति के शव को निकालने का कार्य किया गया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। 

 
इस संबंध में सैयदराजा के उपनिरीक्षक ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की जा रही है।