जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेज रफ्तार कार ने बिजली के खंभे में मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर
धानापुर चहनियां मार्ग पर एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दूसरा व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है
 

तेज रफ्तार कार ने बिजली के खंभे में मारी टक्कर

मौके पर एक की मौत दूसरा गंभीर

चंदौली जिले के धानापुर चहनियां मार्ग पर एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दूसरा व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है, जिसका स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज किया जा रहा है।

मौके से मिली जानकारी के अनुसार धानापुर से चहनियां जाने वाली सड़क पर निदिलपुर गांव के पास शनिवार की देर रात लगभग 9 बजे एक कार बिजली के खंभे से टकराकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार का नंबर यूपी 17 BX5119 बताया जा रहा है।

car accident dhanapur

जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तथा दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से घायल बताए जा रहा है। लोगों का कहना था कि गाड़ी इतनी तेज गति से जा रही थी कि वह जैसे ही बिजली के खंभे से टकराई बिजली का खंभा कई टुकड़ों में टूट कर नीचे गिर गया और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आप तस्वीरों को देखकर खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि कार कितनी तेजी के साथ बिजली के खंभे में टकराई होगी।

car accident dhanapur

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेजा गया जहां पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।