जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रैक्टर ने टेंपो को मारा जोरदार टक्कर, मौके पर 1 की मौत, 3 लोग घायल
 


चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा में आर टी ओ कार्यालय के पास नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से जा रहा ट्रैक्टर ने टेंपो के जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे टेम्पू पलट गया, उसमें एक व्यक्ति की तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई और टेम्पो में सवार तीन लोग घायल हो गए, सूचना के बाद मौके पर पहुँची अलीनगर पुलिस ने घायलों को हास्पिटल भेजवाया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट हाउस भेजकर परिजनों को सूचित कर दिया।


आप को बता दें कि जमानिया निवासी चुन्नू सिंह सैयदराजा- चंदौली की तरफ से ऑटो में बैठ कर वाराणसी की तरफ जा रहे थे कि पचपेड़वा गांव के नेशनल हाइवे के आरटीओ कार्यालय के पास ट्रैक्टर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया जिसके कारण ऑटो में सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। ट्रैक्टर ऑटो में टक्कर होते ही वहाँ चीत्कार मच गया । सड़क पर पलटे ऑटो को आस पास के लोगों ने दबे लोगों को किसी तरह निकाला तब तब उसमें दब कर 20 वर्षीय चुन्नू सिंह की मौत हो चुकी थी। 

Tractor and tempo accident


सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर तीन घायलों को हास्पिटल पहुँचवाया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मृतक के पास से मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दिया है।