जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर फूंका पुतला, मंत्रिमंडल से अजय मिश्रा को न हटाने से नाराज
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माले के कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी में हुई किसानों पर हत्या को लेकर आज विरोध प्रदर्शन किया और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने व उनके बेटे को गिरफ्तार करने को लेकर मांग करते हुए सीएम और पीएम का पुतला फूंका दहन किया।
 
भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
 जुलूस निकालकर PM व CM का फूंका पुतला

चंदौली जिला के शिकारगंज कस्बा में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माले के कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी में हुई किसानों पर हत्या को लेकर आज विरोध प्रदर्शन किया और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने व उनके बेटे को गिरफ्तार करने को लेकर मांग करते हुए सीएम और पीएम का पुतला फूंका दहन किया।

आपको बता दें कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माले के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्रीमंडल से अजय मिश्रा को बर्खास्त किए जाने व उनके बेटे आशीष मिश्रा सहित सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए जुलूस निकाला। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला भी दहन किया। 

PM CM Putla Burning

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि यह सरकार किसानों और गरीबों के साथ अत्याचार कर रही है। सस्ते दामों पर किसानों के अनाजों को खरीद कर महंगे दामों में बेचने का काम करती है।और आने वाले चुनाव में किसान सरकार को उन्हीं की भाषा में जवाब देने का काम करेंगे।कहा कि इस सरकार में जितना किसान प्रताड़ित किए गए और किसानों को मारा गया। वही कितने किसान अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए जान गवां गये। उतना शायद पिछली सरकारों में ऐसा नहीं हुआ।

इस अवसर पर गिरजा चौहान, रमेश चौहान, विक्रम चौहान, प्रेमा चौहान,ममता चौहान, किरण चौहान, रवि चौहान, विजय राम, कलावती देवी,किस्मती देवी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।