जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रक की चपेट में आने से प्रीती सिंह की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा के पास नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अध्यापिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।
 

ट्रक और बाइक हादसा

 प्रीती सिंह की दर्दनाक मौत
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा के पास नेशनल हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अध्यापिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।


 बताते चलें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी परिषदीय विद्यालय के अध्यापक विनय सिंह अपनी पत्नी अध्यापिका प्रीति सिंह को बाइक पर बैठाकर कटसिल स्थित यमुना देवी शिक्षण संस्थान में छोड़ने के लिए जा रहे थे जैसे ही वह पचपेड़वा के समीप पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित हो गई जिससे पृथ्वी प्रीती सिंह सड़क पर गिर गए पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने प्रीती सिंह को रौंदते हुए निकल गई । इस घटना से प्रीती सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि विनय सिंह बाल-बाल बच गए।


इस घटना पर मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई । जैसे ही इसकी खबर पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।