जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नागरिक पुलिस से GRP में आते ही राशिद को DDU जंक्शन पर मिली तैनाती, हटाए गए AK दुबे
 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के जीआरपी थाने के प्रभारी का स्थानांतरण कर दिया गया है और उनके जगह एक नए अफसर को कमान दे दी गई है। 3 महीने के अंदर हुए इस ट्रांसफर की लोगों में चर्चा खूब हो रही है, क्योंकि जीआरपी के इस थाने पर आने वाले अधिकारी लंबे समय तक टिका करते हैं।

 आपको बता दें कि जीआरपी के प्रभारी एके दुबे का स्थानांतरण प्रयागराज पुलिस लाइन में कर दिया गया है और उनकी जगह अब जीआरपी की कमान राशिद अली को दी गई है।

 हालांकि इसके पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि जीआरपी में उनकी समय अवधि पूरी हो गई थी। इसलिए स्थानांतरण करके लाइन में भेज दिया गया है और नए इंचार्ज को तैनाती दी गई है।

 आपको बता दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के जीआरपी प्रभारी की कुर्सी पर काफी लंबे समय तक तैनात आरके सिंह की जगह जून महीने में एके दुबे को तैनात किया गया था, लेकिन कुछ कारणों से महज 3 महीने में उनको यहां से हटा दिया गया है। इसको लेकर विभागीय महकमे में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

 हालांकि इस मामले में जीआरपी के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि एके दुबे की समय अवधि पूरी होने के कारण उन्हें पुलिस लाइन प्रयागराज में भेजा जा रहा है और डीडीयू जंक्शन की कमान और राशिद अली के हाथ में होगी। राशिद अली नागरिक पुलिस जीआरपी में आए हैं।