जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
DDU जंक्शन से बिहार जा रही शराब को RPF की टीम ने किया बरामद, 2 तस्कर भी गिरफ्तार
गुरुवार को स्टेशन पर चेकिंग के दौरान लगभग 40 हजार की शराब बरामद हुई। वही शराब के साथ दो तस्कर भी गिरफ्तार किये गए । आबकारी विभाग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
 
DDU जंक्शन से बिहार जा रही थी शराब 
RPF की टीम ने किया बरामद
2 तस्कर भी गिरफ्तार


चंदौली जिले का पीडीडीयू जंक्शन तस्करी से लगातार तस्करी हो रही है। बिहार में शराब पर रोक लगने के बाद शराब तस्करी जारी है। DDU जंक्शन से बिहार मे शराब की तस्करी हो रही है। जिसे रोकने के लिए आरपीएफ अभियान चला रही है। इस क्रम में गुरुवार को स्टेशन पर चेकिंग के दौरान लगभग 40 हजार की शराब बरामद हुई। वही शराब के साथ दो तस्कर भी गिरफ्तार किये गए । आबकारी विभाग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है।


बताते चलें कि पीडीडीयू जंक्शन पर गुरुवार को प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार व सीआईबी इंस्पेक्टर पंकज यादव चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था । इसी दौरान प्लेटफॉर्म नंबर 02 पर भारी भरकम तीन बैग के साथ दो लोगों को रोका गया संदेह के आधार पर तलाशी ली गई। तलाशी में लगभग 40 हजार का अंग्रेजी शराब बरामद किया गया । 


अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला कि बिहार पटना जिले के बेलगाम निवासी अमित कुमार व इसी जिले के गोविंदपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार है। आरपीएफ बरामद शराब व आरोपितों को आबकारी विभाग को सौप दिया। आबकारी विभाग कार्रवाई में जुटा है।