जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उत्तर प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की प्रदर्शनी का विधायक सुशील सिंह ने किया शुभारंभ
 


चंदौली जिले के कृषि विज्ञान केंद्र पर उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों की प्रदर्शनी सूचना विभाग द्वारा आयोजित की गई । जिसका आज सैयदराजा विधायक के उपस्थिति में शुभारंभ किया गया।


 बताते चलें कि सूचना विभाग के माध्यम से जिले में योगी और मोदी के कार्यों का तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया । जिसमें सैयदराजा विधायक द्वारा उस प्रदर्शनी का आज शुभारंभ किया गया । वहीं उत्तर प्रदेश सरकार व भारत सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लोगों को बताने के लिए यह प्रदर्शनी लगाई गई है । 

Saidraja MLA inaugurated


वहीं यह भी माना जाता है कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह वोटरों को लुभाने के लिए भी प्रदर्शनी आयोजित की गई है। इस संबंध में सैयदराजा विधायक ने बताया कि इस प्रदर्शनी के माध्यम से सरकार के साढ़े 4 साल की अवधि में किए गए कार्यों एवं सबका साथ सबका विकास मुद्दे पर कार्य करते हुए सरकार ने जो कार्य किया है वह आगे भी करने का लक्ष्य है। उसी का यह एक रूपरेखा जनता के सामने प्रस्तुत किया जा रहा है।


 इस दौरान जिले के जिला अधिकारी संजीव सिंह, मुख्य विकास अधिकारी तथा नौगढ़ ब्लाक के ब्लाक प्रमुख एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे ।