जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सपा का झंडा जलाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, सपा नेताओं में गुस्सा

धानापुर इलाके में कुछ शरारती तत्वों द्वारा समाजवादी पार्टी का झंडा जलाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। 

 

सपा का झंडा जलाने की तस्वीर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

सपा नेताओं में गुस्सा

चंदौली जिले के धानापुर इलाके में कुछ शरारती तत्वों द्वारा समाजवादी पार्टी का झंडा जलाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। 

वायरल तस्वीर में साफ साफ यह दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति झंडा जला रहा है और दूसरा उसकी तस्वीर रिकॉर्ड कर रहा है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं में गुस्सा देखा जा रहा है, हालांकि अभी तक इनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं ने धानापुर के थानाध्यक्ष और सकलडीहा सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी को इस बारे में जानकारी दे दी है और कार्रवाई करने की मांग की है।

Samajwadi Party Burning Flag

 चर्चा के अनुसार अभी तक इन लोगों की पहचान भी नहीं की जा सकी है कि आखिर ये कौन लोग हैं और क्यों समाजवादी पार्टी का झंडा जला रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अगले आने वाले एक-दो दिनों में इस मामले पर राजनीति और गर्म होगी और समाजवादी पार्टी के लोग इसे मुद्दा भी बना सकते हैं।