जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले के SP अमित कुमार का बड़ा फेरबदल, कई थानों को मिले नए कोतवाल व थानेदार
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के द्वारा जारी आदेश में कई थानेदार एक थाने से दूसरे थाने पर गए हैं, तो वहीं कुछ लोगों को पुलिस लाइन से थाने पर तैनाती दी गई है।
 

किसको मिली अच्छी पोस्टिंग किसको साइड लाइन

छोटे थाने से बड़े थाने पर पहुंचे कई थानेदार

इनको कोतवाली का मिल गया है चार्ज

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक ने थाने और कोतवाली को नए प्रभारी देते हुए कुल 10 स्थानों पर नई तैनाती कर दी है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के द्वारा जारी आदेश में कई थानेदार एक थाने से दूसरे थाने पर गए हैं, तो वहीं कुछ लोगों को पुलिस लाइन से थाने पर तैनाती दी गई है।

 एसपी कार्यालय से जारी सूची के अनुसार इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह को प्रभारी निरीक्षक बलुआ से प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा के पद पर तैनात किया गया है, जबकि इंस्पेक्टर संजीव कुमार मिश्रा को पुलिस लाइन से सकलडीहा कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाकर भेजा गया है।

chandauli police transfer

 वहीं पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर अनिल कुमार पांडे को चंदौली कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है, जबकि इंस्पेक्टर राजेश सरोज को पुलिस लाइन से नौगढ़ का थाना प्रभारी बनाकर नई तैनाती दी गई है।

 इलिया थाने में तैनात थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी को थानाध्यक्ष बलुआ बनाकर भेजा गया है, जबकि उपनिरीक्षक अतुल कुमार को धीना थाने से थानाध्यक्ष बबुरी बनाया गया है। वहीं बबुरी थाने पर तैनात सत्येंद्र विक्रम सिंह को धानापुर थाने का थाना प्रभारी बनाया गया है, जबकि एसपी के पीआरओ अमित कुमार को थानाध्यक्ष इलिया के पद पर तैनात किया गया है।

 

Police Investigation

पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर राजेश यादव को प्रभारी निरीक्षक चकिया के पद पर तैनात किया गया है, तो वहीं अजीत कुमार सिंह को सर्विलांस सेल के प्रभारी पद से हटाकर थानाध्यक्ष धीना के पद पर तैनात किया गया है।

 एसपी ने पुलिस लाइन में तैनात श्याम जी यादव को प्रभारी निरीक्षक यातायात बनाते हुए नई तैनाती दी है और सभी को तत्काल अपने नई नवीन तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण करने का आदेश दिया है।

Transfer