जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कबड्डी में गोल्ड मेडल जीतने वाले कबड्डी खिलाड़ी का सूर्यमुनि ने किया सम्मान
आशीष मौर्य को गोल्ड मेडल मिलने के बाद भाजपा के नेता सूर्यमुनि तिवारी ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने का काम किया और कहा है कि चंदौली के लाल देश में ही नहीं विदेशों में जाकर कमाल कर रहे हैं।
 

आशीष मौर्या ने जीता कबड्डी में गोल्ड मेडल

 सूर्यमुनि ने किया सम्मान

चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के आशीष मौर्य को गोल्ड मेडल मिलने के बाद भाजपा के नेता सूर्यमुनि तिवारी ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने का काम किया और कहा है कि चंदौली के लाल देश में ही नहीं विदेशों में जाकर कमाल कर रहे हैं।

 बताते चलें कि यह चंदौली जनपद का वह लाल है, जो कि हांगकांग में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाली टीम में खेल चुका है। इस अवसर पर लोग उसे बधाई देने का काम कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि जनपद के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा पौरा के निवासी आशीष मौर्या के घर भाजपा के नेता सूर्यमणि तिवारी पहुंचकर पहले तो उसे बधाई दी और उसके बाद उसे स्मृति चिन्ह तथा अंगवस्त्रम देकर सम्मानित करने का काम किया। वहीं मौजूद लोगों ने इस जनपद के लाल को इसके अच्छे प्रदर्शन के लिए तारीफ भी की।

मौके पर उपस्थित लोगों ने यह कहा कि यह लड़का जनपद का नाम ऐसे ही उज्जवल करता जाएगा। खेल में नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी का इसी तरह उत्साहवर्धन किया जाना चाहिए।


इस अवसर पर रंजन पांडे बलवंत सिंह, प्रेम कुमार, दरोगा राय, सोहन मौर्य, नीरज मौर्य, सेवक प्रजापति सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।