जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सूर्यमुनि तिवारी बोले- इसलिए मिल रही है कम बिजली, खुद को परिस्थितियों में ढाल ले जनता
सुर्यमुनि तिवारी ने बताया कि अतिवृष्टि के कारण कोयला के खदानों में पानी भर गई है, जिसके कारण कोयले की सप्लाई नहीं हो पा रही है और कोयले से ही विद्युत आपूर्ति की जाती है। जिसके कारण बिजली नहीं मिल पा रही है। इस समस्या को हम सभी लोग झेल रहे हैं।
 
जानिए क्यों मिल रही है कम बिजली
सूर्यमुनि तिवारी ने बताया कारण 
यह है समस्या 

चंदौली जिले में बिजली कटौती को लेकर जहां विपक्ष लगातार राजनीति कर रहा है। वही उसकी सच्चाई को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सकलडीहा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सुर्यमुनि तिवारी ने बताया। आप भी सच्चाई जान जाएंगे तो आपदा के परिस्थितियों में अपने आप को ढालने के लिए तैयार हो जाएंगे । विरोधी दलों की राजनीति पर निराशा जतायी।


भाजपा नेता सुर्यमुनि तिवारी ने बताया कि अतिवृष्टि के कारण कोयला के खदानों में पानी भर गई है, जिसके कारण कोयले की सप्लाई नहीं हो पा रही है और कोयले से ही विद्युत आपूर्ति की जाती है। जिसके कारण बिजली नहीं मिल पा रही है। इस समस्या को हम सभी लोग झेल रहे हैं।

आप लोग भाजपा सरकार के पहले भी बिजली की सुविधा से पूर्व परिचित हैं कि कैसे, किसको, कब बिजली मिलती थी। हमारी सरकार पहले हफ्ते वाइज रोस्टर बनाकर बिजली देती थी। इस समय बिजली का संकट है। बिजली कब आएगी और कब कटेगी यह पता नहीं चल रहा है। ऐसे में विरोधी पार्टी के लोगों द्वारा आपदा को भी अवसर के रूप में तलाश कर राजनीति किया जा रहा है, यह शर्मनाक है।

 इस संबंध में हमारे ऊर्जा मंत्री ने भी ट्वीट कर जानकारी दिया है और इस समस्या को तत्काल दूर करने में हमारी सरकार लगी हुई है। जैसे भारतीय जनता पार्टी में निरन्तर लोगों को बिजली मिल रही थी उसी तरह पुनः शीघ्र ही यह सेवा बहाल हो जाएगी।