जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपा नेता सूर्यमुनि ने सपा विधायक पर कसा तंज, चंदौली का विकास नहीं चाहते हैं विधायक जी
 


चंदौली जिले के सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव के बयान पर भाजपा नेता सूर्य मुनि तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि यदि बुद्धिजीवी समाज से 100 लोगों को इकट्ठा कर लेंगे तो विधायक प्रभु नारायण के लिए होगी बड़ी बात होगी । सीएम को आने से रोकने के लिए यह तो जनपद के सपने को साकार करने का कार्य है । 


बताते चलें कि कल अखिलेश के गिरफ्तारी के बाद सीएम योगी के हेलीकॉप्टर को चंदौली जनपद में न उतरने की सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण का धरना प्रदर्शन के दौरान दावा किया गया था।  उस दावे पर भाजपा के नेता सूर्यमुनि तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक अब दूसरे के भीड़ को अपनी भीड़ बताते हैं और यदि किसी धरना प्रदर्शन में विधायक द्वारा बुद्धिजीवी लोगों को हर समाज से इकट्ठा कर लें तो वही बड़ी बात है।  वह सीएम के इस हेलीकॉप्टर को क्या रोक सकते हैं जो कि जनपद के सपने को साकार करने के लिए आए हैं । इनकी सरकार द्वारा केवल सपना दिखाने का ही कार्य किया गया वह भी कागज पर जिसे उत्तर प्रदेश की योगी ने साकार करने के लिए 6 अक्टूबर का जो समय दिया है वह जनपद के विकास की एक कड़ी है। 


 यदि विधायक द्वारा अपने बड़बोले पन का परिचय देते हुए ऐसा बयान कहा गया है तो कहीं ना कहीं जनपद के विकास कार्यों में यह बाधक हैं और ऐसे ही लोगों का विश्वास अब इनसे खत्म होता जा रहा है।  क्योंकि सपा की सरकार द्वारा जो भी कहा गया वह आज तक पूर्ण नहीं हो सका।