जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
टांडाकला-कैथी के बीच पीपा पुल शुरू कराने की मांग, नहीं दिख रहे आसार
मार्कण्डेय महादेव धाम तक दर्शन करने और वाराणसी आने जाने वालों के लिए गंगा में पीपे के पुल का निर्माण अभी कुछ तकनीकि कारणों से शुरू नहीं हो सका है
 

टांडाकला-कैथी के बीच पीपा पुल शुरू कराने की मांग

नहीं दिख रहे आसार
 

चंदौली जिले के टांडा से गंगा पर कैथी स्थित मार्कण्डेय महादेव धाम तक दर्शन करने और वाराणसी आने जाने वालों के लिए गंगा में पीपे के पुल का निर्माण अभी कुछ तकनीकि कारणों से शुरू नहीं हो सका है, जिसके चलते क्षेत्रीय लोगों में नाराजगी है। बाढ़ हटने के दो माह बाद भी अब तक उसका निर्माण शुरू नहीं होने से लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है।

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने इसी वर्ष फरवरी माह में टांडाकला-कैथी गंगा घाट के बीच पीपा पुल का निर्माण कराया था। जिसे बाढ़ के समय 15 जून को हटा लिया गया था। कुछ इसी तरह धानापुर में नगवा चोचकपुर पीपा पुल को भी बाढ़ में हटा दिया गया। धानापुर- नगवा चोचकपुर पुल आवागमन के लिए चालू कर दिया गया। लेकिन वहीं टांडाकला-कैथी के बीच बनने वाले पीपा पुल का निर्माण कार्य शुरू तक नहीं हुआ है। जिसे लेकर लोगों मे आक्रोश है।

 

ग्रामीण अमित सिंह सोनू, अमरेश मौर्य, चन्दन जायसवाल,अमित पांडेय, आकाश सिंह, महेन्द्र यादव, कन्हैयालाल मौर्य, अंकित मिश्र, अश्वनी पांडेय, मोहित राय, कविलाल सोनकर, धर्मेंद्र कुमार जिला प्रशासन और लोक निर्माण विभाग से पीपा पुल नर्मिाण कार्य कराये जाने की मांग किया। 

पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता डीपी सिंह का कहना है कि जल्द ही पुल का निर्माण कार्य कराया जाएगा, ताकि लोगों को आने जाने में सुविधा हो सके।