जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया इलाके में दिनदहाड़े हो रही है चोरी की घटना, हजारों के जेवरात चोरी के बाद दहशत में हैं ग्रामवासी
चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज चौकी अंतर्गत बोदलपुर गांव में शुक्रवार की अपराहन हौसला बुलंद चोरों ने बारी-बारी से तीन घरों को निशाना बनाया।
 

चकिया इलाके में दिनदहाड़े हो रही है चोरी 

हजारों के जेवरात चोरी

दहशत में हैं ग्रामवासी

चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज चौकी अंतर्गत बोदलपुर गांव में शुक्रवार की अपराहन हौसला बुलंद चोरों ने बारी-बारी से तीन घरों को निशाना बनाया। जिसमें सुरेश यादव के मकान की दीवार को फांदकर घर में घुसे चोरों ने सोने एवं चांदी के हजारों के जेवरात से हाथ साफ कर दिया। घटना की लिखित तहरीर शिकारगंज पुलिस चौकी को दे दी गई है।


 आपको बता दें कि बोदलपुर गांव के बाहर सुरेश यादव का मकान है। सुरेश वाराणसी में वाहन चालक का काम करते हैं। जिसके कारण पत्नी और बच्चे घर पर रहते हैं। दिन में 2 बजे के लगभग उनके दोनों बच्चे पढ़ने के लिए स्कूल गए हुए थे, पत्नी मंजू देवी गांव के सिवान में स्थित खेत में धान की कटाई करने गई थी।


 इसी बीच मौका पाकर चोरों ने मकान की दीवार को फांदकर अंदर चले गए और बेडरूम का दरवाजा खोल कर अटैचिंग के लाक को तोड़ते हुए उसमें रखा पायल, झुमका, सिकड़ी, मंगलसूत्र सहित हजारों के जेवरात से हाथ साफ कर दिया। धान की कटाई करके शाम 4 बजे जब मंजू देवी घर आई तो बाहर के दरवाजा का ताला खोलकर अंदर गई तो टूटा हुआ अटैची देखकर सन्न रह गयी। उसके बाद घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना के बाद दहशत में है और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 


बता दें कि इसके पूर्व चोर गांव के विजयी और जयप्रकाश के घरों को भी निशाना बनाए थे। मगर दोनों घरों में बॉक्स तथा अटैची को खंगालने पर कोई जेवरात नहीं मिला, जिससे वह बैरंग वापस लौट आए थे। वही सुरेश के घर में घुसकर चोर अपने मकसद में सफल हो गए। भुक्तभोगी के ससुर ने शिकारगंज पुलिस चौकी में चोरी की घटना का तहरीर दिया है।