जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया में चोरी कर किया नए साल का स्वागत, पुलिस जुटी जांच में
चंदौली जिले के मुख्यालय के बैंक ऑफ इंडिया शाखा में चोरों द्वारा सेंध लगाकर छत में खोलकर बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया । सीसी कैमरा व सूटर के तार विवादित रहे ।
 

चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया में की चोरी

नए साल का स्वागत, पुलिस जुटी जांच में
 

चंदौली जिले के मुख्यालय के बैंक ऑफ इंडिया शाखा में चोरों द्वारा सेंध लगाकर छत में खोलकर बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया है । सीसी कैमरा व सूटर के तार विवादित हो गये है । बैंक के अधिकारी कुछ भी बताने से कतराते रहे हैं ।

बताते चलें कि 31 दिसंबर व 1 जनवरी के सुबह चोरों ने बैंक में सेंध लगाकर पुलिस को चुनौती देने के साथ-साथ बैंक की भी सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देने का कार्य किया। जिसमें अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार सदस्यों अनिल राय ने बताया कि बैंक में सेहत के माध्यम से चोरी हुई है । जिसमें से केवल मात्र 28000 सिक्के ही बैंक से गायब होने की बातें आ रही हैं । वहीं बैंक मैनेजर ने सुरक्षा व्यवस्था की दुहाई देते हुए मीडिया से कोई भी बात करने से परहेज बनाए रखें । 

वही बैंक के जोनल मैनेजर एवं सिक्योरिटी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट चुके हैं । इस मामले पर जोनल मैनेजर तपन कुमार मंडल ने भी कोई भी बात जांच करने के बाद बताने की कही वहीं अन्य मौजूद लोगों द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से किसी भी बात को बताने से परहेज करते रहे लेकिन सवाल यह उठता है कि सेफ वाला करके स्थान की जानकारी केवल बैंक के गिने चुने लोगों के पास होती है। वही छत के ऊपर से सेंध लगाकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना कहीं न कहीं बैंक की मिलीभगत की भी इशारा कर रहा है ।

वही इस स्थिति के कारण बैंक में पूरे दिन कार्य प्रभावित रहा । वहीं उपभोक्ता बैंक पर आकर वापस होते रहे । लेकिन बहुत सोचने विचारने के बाद मीडिया के सामने आया । 

इस सम्बन्ध में बैंक मैनेजर सतीश सिंह ने मीडिया से बताया कि अभी सारी बातों को नहीं बताने के लिए कहा गया है जांच के बाद सारी बातों का खुलासा किया जाएगा।  कितनी चोरी हुई है इसके बारे में भी अभी बैंक मैनेजर द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।  उन्होंने यह भी बताया कि जांच चल रही है जांच पूरी होने के बाद बात ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

=पोकं