जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जानिए नौगढ़ में किस हेड मास्टर को मिल रही है धमकी, जान की सुरक्षा के लिए मांग रहा है दो गनर
कंपोजिट विद्यालय बरबसपुर  के हेड मास्टर ने अपने जान- माल की  सुरक्षा करने हेतु एक नहीं दो- दो ग़नर उपलब्ध कराने हेतु विभागीय अधिकारियों के यहां अर्जी लगाई है। बाकायदा  बेसिक शिक्षा विभाग के द्वारा बनाए गए ग्रुप में अधिकारियों से हेमास्टर ने विद्यालय के कमरों में सीसी कैमरा लगवाने के साथ- साथ सहायक  अध्यापकों पर अंकुश लगाने हेतु बायोमेट्रिक मशीन लगाने का भी अनुरोध किया है।
 

हेड मास्टर को मिल रही है जान से मारने की धमकी

जान की सुरक्षा के लिए मांग रहा है दो गनर  

चंदौली जिले के ब्लॉक नौगढ़ में एबीएसए अवधेश नारायण सिंह के द्वारा लगातार दबिश दिए जाने के बाद कईअध्यापक मेडिकल पर चले गए हैं तो कुछ अध्यापक प्रेरणा एप पर ऑनलाइन अवकाश पर हो जाते हैं।


आपको बता दें कि नौगढ़ सर्किल के अंतर्गत चकरघटृटा थाना क्षेत्र के  कंपोजिट विद्यालय  बरबसपुर में तैनात हेड मास्टर दिलीप कुमार ने अपने जानमाल की रक्षा करने हेतु बेसिक शिक्षा विभाग के व्हाट्सएप ग्रुप तथा अधिकारियों के यहां दो गनर उपलब्ध कराने हेतु अर्जी लगाई है। हेड मास्टर को किससे डर है, या कौन ऐसा व्यक्ति है जो उन्हें धमका रहा है इसका उल्लेख नहीं किया है। 

   एबीएसए अवधेश नारायण सिंह पिछले दिनों बरबसपुर में  विद्यालय का निरीक्षण किया था। इस दौरान  कई अध्यापक  गायब मिले। एबीएसए ने अध्यापकों के गायब रहने के बाद बाबत हेड मास्टर को काफी डांटा फटकारा और कहां की यह मैनेज कब से चल रहा है। इस पर हेड मास्टर ने कहा था  की सर मेरी हत्या हो जाएगी, मेरी जान माल की रक्षा करिए। एबीएसए ने उस दौरान आश्वस्त किया कि आप नियमित पठन-पाठन का कार्य करते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन करिए कोई आपका बाल भी बांका नहीं कर सकता। ईश्वर और हम सभी लोग आपके साथ हैं।

 हेड मास्टर दिलीप कुमार ने 2 दिन बाद ग्रुप में अधिकारियों को संबोधित पत्र में अपने जानमाल के रक्षा की गुहार लगाते हुए कहा है कि मेरी सुरक्षा के लिए दो गनर उपलब्ध कराया जाए और स्कूल के सभी कमरों में सीसी कैमरा लगाने के साथ ही बायोमेट्रिक मशीन भी लगवाया जाए। 


सवाल यह उठता है कि आखिर कौन ऐसा व्यक्ति है जो हेड मास्टर को धमका रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं।

एबीएस से अवधेश नारायण सिंह बोले


 हेड मास्टर को व्यक्तिगत रूप से बताना चाहिए था, ग्रुप में लेटर डालने की क्या जरूरत है.....हेड मास्टर से पूछताछ होगी, उसे कौन धमकी दे रहा है। किससे जान को खतरा है।