जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
टाइल्स व्यापारी प्रतीक पटेल की सड़क के किनारे मिली लाश, मौत को लेकर तरह तरह की चर्चा
चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली के डहिया गांव के समीप कटारिया पंचवटी रोड पर सोमवार की सुबह सड़क के किनारे एक व्यक्ति के खून से लथपथ लाश मिली।
 

टाइल्स व्यापारी प्रतीक पटेल की सड़क के किनारे मिली लाश

मौत को लेकर हो रही है तरह तरह कि चर्चा 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली के डहिया गांव के समीप कटारिया पंचवटी रोड पर सोमवार की सुबह सड़क के किनारे एक व्यक्ति के खून से लथपथ लाश मिली। लाश देखते ही स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी औद्योगिक नगर पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की जांच पड़ताल के बाद पहचान करने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद शव की पहचान मिर्जापुर जिले के रहने वाले प्रदीप पटेल के रूप में की गई।

 बताया जा रहा है कि डहिया गांव के समीप सबेरे सबेरे जब लोग सड़क के किनारे टहलने के लिए निकले तो देखा कि सड़क के किनारे एक लाश पड़ी हुई है। लाश को देखते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में से एक व्यक्ति ने इसकी जानकारी औद्योगिक नगर पुलिस चौकी को दी। 

पुलिस ने मौके से मिले सामान और लोगों से बातचीत के दौरान मृतक की पहचान कराने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस मृतक की शिनाख्त मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के बरौली गांव के रहने वाले प्रतीक पटेल के रूप में की गयी। प्रतीक पटेल की टेंगरा मोड़ के पास टाइल्स की दुकान है। पहचान होने के बाद प्रतीक पटेल की हत्या को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

 फिलहाल औद्योगिक नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को मृतक के बारे में जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।