जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इसे कहते हैं... जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, बाल-बाल बचे 4 लोग
चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के चोरमरवा शिवनाथपुर गांव के समीप रास्ते से जा रही एक कार पर अचानक एक भारी-भरकम पेड़ की डाल गिर पड़ी।
 

चलती कार पर गिरा पेड़

बाल-बाल बचे 4 लोग

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के चोरमरवा शिवनाथपुर गांव के समीप रास्ते से जा रही एक कार पर अचानक एक भारी-भरकम पेड़ की डाल गिर पड़ी। इस दौरान कार में सवार चार लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि इस दुर्घटना के बाद सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा है। लेकिन मौके पर पहुंची बबुरी पुलिस ने जेसीबी की मदद से टूटे हुए पेड़ को रास्ते से हटवा कर आवागमन चालू करवाने की कोशिश की।

 बताया जा रहा है कि सकलडीहा इलाके के सरेहुआ गांव के रहने वाले अनुज यादव अपनी बुआ गीता और दीदी सुशीला के साथ एक छोटे बच्चे को लेकर इमिलिया से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी शिवनाथपुर के पास पहुंची, अचानक पेड़ का एक बड़ा हिस्सा टूटकर उनकी चलती हुई कार पर गिर गया। इस हादसे में कार का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन भगवान की कृपा से कार में सवार चार लोग बाल-बाल बच गये।

 इसके बाद सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा और मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से टूटे हुए पेड़ को हटवाकर आवागमन चालू कराने में मदद की। साथ ही मौके पर इस बात की चर्चा होती रही कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।