जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रक और स्कूल बस की टक्कर, दस से अधिक शिक्षक घायल
चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह कटसिला स्थित पेट्रोल पंप के पास शिक्षकों से भरी स्कूली बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई।
 

ट्रक और स्कूल बस की टक्कर

दस से अधिक शिक्षक घायल
 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह कटसिला स्थित पेट्रोल पंप के पास शिक्षकों से भरी स्कूली बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भाग गया। इस घटना में बस में सवार दस से अधिक शिक्षक जख्मी हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है 


बताते चलें कि सदर कोतवाली के कटशिला पेट्रोल पंप की ओर से स्कूल बस शिक्षकों को लेकर मझवार स्थित स्कूल जा रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक से टक्कर हो गई। इससे स्कूल की बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भाग गया।


 इस दौरान घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और बस में फंसे शिक्षकों को बाहर निकाला।


जानकारी के अनुसार बस में सवार रंजन शेख(27), अदिति कुमारी(23), कुलदीप कौर(35), अजय कुमार सिंह(32), सोनम कुमारी(23), अशोक कुमार राय(52), दिगंबर सिंह(50), सौम्या चौरसिया(22), बेबी सिंह(38), पदमा सिंह(26) घायल हो गए। उन्हें आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। सभी शिक्षक भदलपुरा गांव स्थित प्रिंस अशोका कॉलेज के शिक्षक बताए जा रहे हैं।