जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रक ऑटो की टक्कर में एक दर्जन लोग घायल, 3 की हालत गंभीर
चंदौली जिले के मुख्यालय पर स्टेट बैंक की शाखा के सामने इलिया मोड़ के पास हुए सड़क हादसे में कुल एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं,
 

तेज रफ्तार की ट्रक ने टैंपू को मारी टक्कर

एक दर्जन लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

 चंदौली जिले के मुख्यालय पर स्टेट बैंक की शाखा के सामने इलिया मोड़ के पास हुए सड़क हादसे में कुल एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से तीन की हालत काफी गंभीर है। ऑटो में सवार सारे लोग एक बारात में भोजन बनाने के लिए जा रहे थे।

मौके से मिली जानकारी के अनुसार चंदौली जिला मुख्यालय पर गुरुवार को उस समय तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो में टक्कर मार दी जब ऑटो नेशनल हाईवे के पास इलिया मोड़ के पास से गुजर रहा था। बताया जा रहा है कि चकिया में हलवाई का काम करने वाले 12 लोग ऑटो रिजर्व करके सकलडीहा रोड स्थित एक लान में आयोजित शादी समारोह में भोजन बनाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान जिला मुख्यालय पर यह हादसा हुआ है।  

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ऑटो में सवार सभी लोग चकिया के रहने वाले बताए जा रहे हैं, एक महिला बलुआ इलाके की है। घायलों में चकिया की मंजू देवी, गायत्री देवी, चंद्रकला, प्रियंका, सुशीला, फूलपति देवी, अजीत कुमार, बबलू कुमार, धर्मेंद्र, धर्मराज, नागेश्वर और बलुआ इलाके की रहने वाली पूनम देवी घायल हैं। इस हादसे के बाद काफी देर तक लोग सड़क पर तड़पते रहे और सूचना के बाद भी एंबुलेंस समय से मौके पर नहीं पहुंच पाई। तब स्थानीय लोग ऑटो में लादकर इनको जिला अस्पताल पर ले गए। जब एंबुलेंस मौके पर पहुंची तब तक आधे से अधिक मरीज जिला अस्पताल जा चुके थे। यहां पर 3 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर करने की करने की बात कही जा रही है।

फिलहाल हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।