जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कोयला लादने के लिए चंदासी मंडी में आई ट्रक में मिली नवजात बालिका, पुलिस के पास सुरक्षित पहुंची
चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके में स्थित चंदासी कोयला मंडी में आज एक खाली ट्रक में एक लावारिस अबोध और नवजात बालिका मिली है।
 

दासी मंडी में आई ट्रक में मिली नवजात बालिका

चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके में स्थित चंदासी कोयला मंडी में आज एक खाली ट्रक में एक लावारिस अबोध और नवजात बालिका मिली है। फिलहाल इस बच्ची को वाराणसी फैजाबाद ट्रांसपोर्ट के ट्रांसपोर्टर अशोक मिश्रा ने अपने पास सुरक्षित तरीके से लेकर पुलिस को सौंप दिया है। मुगलसराय कोतवाली पुलिस बच्ची का उपचार कराने के साथ-साथ परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।   


इस मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आज एक ट्रक ड्राइवर पड़ाव इलाके से अपनी ट्रक लेकर वाराणसी फैजाबाद ट्रांसपोर्ट चंदासी पर आया और जब वह कोयला लादने के लिए डिपो में गया तो डाला खोलते ही उसे उसमें एक नवजात बालिका दिखाई पड़ी, जो रो रही थी। तत्काल मौके पर बच्चे को देखने के लिए भीड़ जुट गई मौके पर पहुंचे ट्रांसपोर्ट अशोक मिश्रा ने तत्काल बच्चे को अपने पास ले लिया और तत्काल इस बात की सूचना मुगलसराय कोतवाली पुलिस को दे दी। इसके बाद मुगलसराय पुलिस ने नवजात बच्ची कॉल चिकित्सालय में इलाज के लिए भेज दिया है और बच्चे की देखभाल करने के साथ-साथ इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह बच्ची किसकी है और कैसे बिहार जाने वाली ट्रक में पहुंच गई ।

 unknown girl child found


आप को बता दें कि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि यह बच्ची ट्रक में कब और कैसे आई है। आप तस्वीरो में देख सकते इस बच्चे को कैसे जाड़े के कपड़े पहना कर लिटा दिया गया था।