जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शादी के बाद गुजरात गया तो ले आया दूसरी बीवी, अब थाने व जेल जाने की आ गयी नौबत
चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के हथिनी गांव में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया है।
 

शादी के बाद गुजरात गया

ले आया दूसरी बीवी

अब थाने व जेल जाने की आ गयी नौबत

चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के हथिनी गांव में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया है। पहली पत्नी ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। थाना पुलिस ने उसके पति को घर से हिरासत में लिया है।  

बताया जा रहा है कि चकरघट्टा थाना क्षेत्र के सेमर साधोपुर निवासी कुंती देवी (24) की शादी हथिनी निवासी उपेंद्र कुमार से चार साल पूर्व हुई थी। उसे एक पुत्र व पुत्री है। पति गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता था। वहां पर पांच माह पहले उसने गुजरात में शादी करने के बाद दूसरी पत्नी को घर ले आया। घर आने पर कुंती ने उसका विरोध किया तो पिटाई कर दी और उसे घर से निकाल देने की धमकी देने लगा। 

इसके बाद पहली पत्नी ने इसकी जानकारी अपने मायके में दी तो परिवार के लोगों ने हथिनी गांव आकर पंचायत बैठाई, लेकिन वह पहली पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार नहीं था। उसने छठ पूजा के एक दिन पहले उसे घर से बच्चों समेत मायके पहुंचा दिया और कहा उसे अब यहां आने की जरूरत नहीं है। 

शुक्रवार को चकरघट्टा थाने में पीड़िता ने लिखित तहरीर दी तो मामले में पुलिस भी हरकत में आ गई। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दूसरी शादी करने पर उसे जेल भेजने की कार्रवाई करने लगी। हालांकि पति को जेल जाने से बचाने हेतु पहली पत्नी ने थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय से मामले को सुलझाने का अनुरोध करने लगी। 

मामले में आरोपी उपेंद्र ने अपनी गलती कबूल किया है। थानाध्यक्ष ने चेताया है कि उसने दूसरी पत्नी को वापस नहीं पहुंचाया तो मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस की डर से वह पहली पत्नी को रखने के लिए राजी हो गया है।