जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रेल से बिहार जा रही एक लाख की शराब बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार
चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर सुरक्षा बल के जवानों ने मंगलवार की पूरी रात शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पीडीडीयू जंक्शन व ट्रेनों में सघन तलाशी व चेकिंग के दौरान लगभग एक लाख का शराब बरामद हुआ।
 
रेल से बिहार जा रही एक लाख की शराब 
RPF ने किया बरामद 
दो तस्कर भी गिरफ्तार 
 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर सुरक्षा बल के जवानों ने मंगलवार की पूरी रात शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पीडीडीयू जंक्शन व ट्रेनों में सघन तलाशी व चेकिंग के दौरान लगभग एक लाख का शराब बरामद हुआ। इस दौरान दो आरोपित 41 हजार नगद के साथ गिरफ्तार कर लिए गये। 

बताया जा रहा है कि आरपीएफ ने आरोपितों को शराब के साथ आबकारी विभाग को सौंप दी। आरपीएफ की इस तरह की रात में होने वाली कार्रवाई के बाद शराब तस्करों खलबली मची रही।

बिहार में पंचायत चुनाव को देखते हुए डीडीयू रेल मंडल में वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा के निर्देश पर मंगलवार की रात शराब तस्करों के खिलाफ आरपीएफ ने की बड़ी कार्रवाई की। अभियान के दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार व सीआईबी निरीक्षक पंकज यादव के नेतृत्व में स्टेशन के पूर्वी छोर पर 2 व्यक्तियों को बैग व झोला के साथ पकड़ा गया। जांच में 43 बोतल अंग्रेजी शराब व 110 ट्रेटा पैक शराब व 41 हजार नगद बरामद किया। पकड़ी गयी शराब की जिसकर कीमत 38 हजार बताई जा रही है।