होली के गाने को लेकर किया था बवाल, अब हुआ 7 लोगों का चालान
 

एक घटना के मामले में पुलिस में दो पक्षों के विवाद में शांति भंग की आशंका में 7 लोगों का चालान कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों के बीच यह विवाद डीजे पर अपने पसंद का गाना बजाने को लेकर हुआ था।
 

इलिया पुलिस की कार्रवाई

लेहरा खास गांव में हुआ था बवाल

इलिया पुलिस ने जांच कर की कार्रवाई

 

होली के समय पुलिस के लाख समझाने और सूचना प्रसारित करने के बाद भी तमाम जगहों पर मारपीट की घटनाएं हुई है। ऐसे ही एक घटना के मामले में पुलिस में दो पक्षों के विवाद में शांति भंग की आशंका में 7 लोगों का चालान कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों के बीच यह विवाद डीजे पर अपने पसंद का गाना बजाने को लेकर हुआ था।
 

इस मामले में थाना इलिया पुलिस ने होली के दिन DJ पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद की स्थिति को देखते हुए 7 व्यक्तियों का शांतिभग में चालान किया है। ये लोग लेहराखास गांव के रहने वाले हैं।

  • प्रथम पक्ष की ओर से

1.मनोज गुप्ता पुत्र (उम्र 25 वर्ष )स्व0 प्रेमचन्द्र गुप्ता
 2.गोविन्द गुप्ता (उम्र 32 वर्ष ) पुत्र स्व0 प्रेमचन्द्र गुप्ता 
3.राजू विश्वकर्मा (उम्र 22 वर्ष ) पुत्र छोटेलाल विश्वकर्मा 
4.सोमारू यादव (उम्र 20 वर्ष) पुत्र फूलचन्द्र यादव 
समस्त निवासीगण ग्राम 

  • द्वितीय पक्ष की ओर से  


1.अरविन्द उर्फ परदेशी खरवार (उम्र 37 वर्ष) पुत्र बृजराज खरवार 
2.रोशन खरवार (उम्र 30 वर्ष) पुत्र बृजराज खरवार 
3.संतोष खरवार (उम्र 33 वर्ष)पुत्र बृजराज खरवार 


दोनो पक्षों के मध्य कहासुनी हो गयी थी. इसके बाद दोनों पक्ष द्वारा डायल यूपी 112 पर सूचना व थाने पर तहरीर दिया गया था, जिसकी जांच हेतु मौके पर पुलिस टीम के पहुंचने पर प्रथम पक्ष के उपरोक्त व द्वितीय पक्ष के उपरोक्त आमदा फौजदारी होने व उग्र होने पर शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु उपरोक्त दोनों पक्षों के सभी व्यक्तियों को अन्तर्गत धारा 151 सीआरपीसी में प्रदत्त अधिकारों का प्रयोग करते हुये आज दिनांक 27.03.2024 समय करीब 10.35 बजे हिरासत पुलिस में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।