गणतंत्र दिवस की शाम CO रघुराज ने की चेकिंग, बिहार प्रांत के बॉर्डर का किया सघन निरीक्षण 
 

अगर इस तरह की शिकायत मिले तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें किसी भी ग्रामीण की सूचना को पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।
 

ग्रामीणों से संवाद कर आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने की पहल

पशु तस्करी पर रोक लगाए जाने की अपील

शासन से आया था चेकिंग का फरमान


 चंदौली जिला की चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज ने  गणतंत्र दिवस के अवसर पर गुरुवार की देर शाम बिहार प्रांत के बॉर्डर महदाईच का निरीक्षण किया। तथा आने जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली। 

  इसके अलावा बिहार प्रांत के बॉर्डर पर स्थित ईसरगोढवां तथा खरौझा गांव में ग्रामीणों संग संवाद कर क्षेत्र में अमन चैन तथा शांति बनाए रखने की अपील की। सीओ ने ग्रामीणों से पशु तस्करी के बारे में भी जानकारी ली।

 कहा कि क्षेत्र में आपराधिक गतिविधि पशु तस्करी, शराब तस्करी को रोकने में क्षेत्रीय जनों का सहयोग जरूरी है। कहा कि बॉर्डर क्षेत्र के इन गांवों से पशु तथा शराब तस्करी होने की शिकायत अक्सर मिलती रहती है। अगर इस तरह की शिकायत मिले तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें किसी भी ग्रामीण की सूचना को पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा। जिससे तस्करों तथा अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई कर क्षेत्र को पूरी तरह तस्करों तथा अपराध मुक्त बनाया जा सके। सीओ इलिया पुलिस संग पूरी रात बॉर्डर क्षेत्रों का गश्त करती रही। 

  इस अवसर पर थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग, ग्राम प्रधान हौशिला यादव, राजन सिंह, पताली सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस तथा ग्रामीण मौजूद रहे।