कलानी गांव में 20 लाख के कार्यों का हुआ लोकार्पण, और भी काम कराने को तैयार हैं छत्रबली सिंह
 

क्षेत्र पंचायत, ग्रामपंचायत व जिला पंचायत की निधि से कराये गये विकास कार्यों का लोकार्पण व उद्घाटन किया और गांव वालों को लगभग 20 लाख की योजनाओं का लाभ दिया।

 
 

शहाबगंज के नंबर 1 ब्लॉक बनाने की तैयारी

क्षेत्र पंचायत, ग्रामपंचायत व जिला पंचायत निधि से हो रहे काम

ग्रामीणों को हर तरह की सुविधा देने का लक्ष्य

चंदौली जिले के शहाबगंज विकासखंड इलाके में पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने रविवार को कलानी गांव में क्षेत्र पंचायत, ग्रामपंचायत व जिला पंचायत की निधि से कराये गये विकास कार्यों का लोकार्पण व उद्घाटन किया और गांव वालों को लगभग 20 लाख की योजनाओं का लाभ दिया।

इस दौरान कहा कि गांव में जाने वाले मुख्य मार्ग पर गेट निर्माण, सीसी रोड व मुण्डन स्थल का निर्माण पर  लगभग 20 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे, जिससे गांव को स्वच्छ व सुन्दर बनाया जा सकेगा। वहीं इससे ग्रामीणों को सुविधा मिल सकेगी।

 लोकार्पण समारोह में बोलते हुए छत्रबली सिंह ने कहा कि मेरा उद्देश्य है कि मेरे इलाके के गांव व शहाबगंज ब्लॉक नाम जिले में सबसे आगे हो। ग्रामीणों की जो भी समस्या है, उसको वरीयता के आधार पर हल किया जाय। इसके लिए क्षेत्र पंचायत, ग्रामपंचायत के साथ जिलापंचायत की निधि का प्रयोग किया जा रहा है। विकास कार्य अवरुद्ध न हो इसके लिए सभी जनप्रतिनिधियों का सहयोग लिया जा रहा है। जिससे विकास कार्य त्वरित गति से हो सके। 

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीनानाथ, ग्राम प्रधान मुन्ना भास्कर, प्रमुख प्रतिनिधि राकेश सिंह,पूर्व प्रधान कुलदीप सिंह, गुड्डू यादव, रमेश कुमार सहित आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।