सिकंदरपुर के दुर्गा पूजा पांडाल को देखने के लिए उमड़ रही है भारी भीड़, लोग कर रहे मां का दर्शन 
 

श्री श्री दुर्गा पूजा समिति सिकंदरपुर अध्यक्ष शशि यादव और महामंत्री पंकज मोदनवाल ने संयुक्त रूप में बताया कि सिकंदरपुर में एक प्रयास कर भव्य दुर्गा पूजा महोत्सव का आयोजन किया गया है।
 

विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने की पूजा

मां के दर्शन पूजन के लिए आ रहे लोग

दुर्गा पूजा कमेटी में दिख रहा उत्साह

चंदौली जिला के चकिया तहसील क्षेत्र के सिकंदरपुर कस्बा में शारदीय नवरात्र के दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर भव्य बने पूजा पंडाल को देखने और मां दुर्गा के दर्शन को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड रही है। लतर और झालरों की आकर्षक सजावट लोगों को बरबस अपनी ओर खींच रही है।  इस दौरान दुर्गा पूजा कमेटी का उत्साह वर्धन के लिए विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने मंगलवार को पूजा पंडाल का भ्रमण किया तथा मां दुर्गा प्रतिमा का पूजा-पाठ दर्शन किया विधायक की आने से लोगों में काफी उत्साह दिखा।

बता दें कि अष्टमी के दिन सोमवार की सायंकाल हुई तेज बारिश में पूजा पंडालों में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। काफी देर तक हुई बारिश से लोगों को फजीहत का सामना करना पड़ा, किंतु देर सांय काल पूजा पंडाल की रौनक लौट आई स्थानीय लोगों ने देर रात्रि में शानदार बिरहाका आनंद लिया।

शानदार बिरहा में ओम प्रकाश यादव और ज्ञानी यादव के बीच मुकाबला रहा जिसका लोगों ने भरपूर आनंद लिया। श्री श्री दुर्गा पूजा समिति सिकंदरपुर अध्यक्ष शशि यादव और महामंत्री पंकज मोदनवाल ने संयुक्त रूप में बताया कि सिकंदरपुर में एक प्रयास कर भव्य दुर्गा पूजा महोत्सव का आयोजन किया गया है।

जिसमें पंडाल की सुंदर सजावट और भव्य देवी प्रतिमा और सुंदर सजावट का प्रयास किया गया है। समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि इसके आगे होने वाले पूजन के दौरान इसे और सुंदर करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि आज नवमी के दिन देवी जागरण का कार्यक्रम रखा गया है आप सबसे अपील की कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग देवी जागरण में भाग लें।

दुर्गा पूजा कार्यक्रम में विशेष रूप से ग्राम पंचायत प्रधान प्रतिनिधि सत्य प्रकाश गुप्ता विशेष रुप से सहयोग रहा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कोषाध्यक्ष राजू गुप्ता, संदीप मौर्य, राजीव पाठक, हीरा यादव, शशिकांत श्रीवास्तव, रंजीत सोनकर, अंशु जायसवाल, विनीत मोदनवाल, अमन विश्वकर्मा सहित अनेक लोगों ने विशेष सहयोग किया।