चकिया के बनरसिया गांव में वैवाहिक समारोह में भाजपा नेता के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, गुलदस्ता भेंट कर दी शादी की शुभकामनाएं 
 

इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते उन्होंने कहा कि पड़ाव से पीडीडीयू नगर सिक्स लेन रोड बनने के लिए कार्य योजना पूरी तरह बनाई जा चुकी है।
 

पत्रकारों के तीखे सवालों का जवाब देने से इंकार करते रहे मंत्री जी

केवल गिनाते रहे अपने काम

सरकार की कमियों पर काटते रहे कन्नी 

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय गुरुवार शाम चकिया कोतवाली क्षेत्र के बनरसिया गांव में भाजपा नेता वेद प्रकाश चौबे के वैवाहिक समारोह में भाग लेने के लिए आए। जहां उन्होंने आईटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश चौबे को गुलदस्ता भेंट कर शादी की शुभकामनाएं दी।

  इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते उन्होंने कहा कि पड़ाव से पीडीडीयू नगर सिक्स लेन रोड बनने के लिए कार्य योजना पूरी तरह बनाई जा चुकी है। इस पर काम भी शुरू हो गया है। पहले व्यापारी किसानों ने आपत्ति जताई होती तो उसमें संशोधन किया जा सकता था।

 उन्होंने कहा कि इसके बाद भी वह प्रयासरत है कि व्यापारी तथा किसानों का किसी तरह से अहित नहो। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर दिए गए अनर्गल बयान के बारे में पूछे जाने पर वह माईक का सामना करने से इंकार कर दिये। और जवाब नही दे पाये वहीं पिछले दिनों डिघवट में विद्यालय के लैब लापरवाही के कारण गिरने के बाबत पूछने पर उन्होंने कहा कि वह घटनास्थल पर ही जा रहे हैं तथा उसके निरीक्षण कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

 केंद्रीय मंत्री बनरसिया गांव पहुंचने के लिए जिस मार्ग से गुजरे उस पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए थे इन सवालों को पूछने पर वह जवाब देने से कतराते रहे। तथा कई सवालों पूछने के पहले ही वह कार्यक्रम स्थल से निकल पड़े। इसके बाद वह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के घर तियरी गांव पहुंचे जहां उन्हें भारत सरकार का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

  इस दौरान विधायक कैलाश खरवार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह, भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, प्रदीप मौर्य, श्यामजी सिंह सहित तमाम कार्यकर्ता अधिकारी तथा पुलिस फोर्स मौजूद रही।