जलते कूड़े से निकली चिंगारी ने 2 बीघे धान की फसल का पुआल जलाकर किया राख
 

बाउंड्री के बाहर पंचर बनाने वाले की दुकान के पास कूड़ा जलाया गया था जिसकी चिंगारी पुआल पर जाकर गिरी और वह धू-धू कर जलने लगा।
 

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत बरहुआ गांव में कूड़े से निकली चिंगारी से मुसे मोहम्मद जानी के खलिहान में रखा डेढ़ बीघा धान की फसल का पुआल शुक्रवार की दोपहर में जलकर राख हो गया। वहीं पास में रहा उपली का ढेर तथा एक नीम का पेड़ भी आग की भेंट चढ़ गया। ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर समरसेबल चलाकर किसी तरह से आग बुझाने में कामयाबी हासिल की।
   

बताते चलें कि बरहुआ गांव में मुसे मोहम्मद जानी मकान के पीछे बाउंड्री के अंदर खलिहान बनाकर खेती बाड़ी का काम संपन्न करते थे। जिसमें वह डेढ़ बीघा धान की फसल का पुआल रखे हुए थे। बाउंड्री के बाहर पंचर बनाने वाले की दुकान के पास कूड़ा जलाया गया था जिसकी चिंगारी पुआल पर जाकर गिरी और वह धू-धू कर जलने लगा।

 घटना के तत्काल बाद ग्रामीण सक्रिय हो गए और आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। मगर तब तक आग की लपटें आसमान छूने लगी और बगल में रखें उपली के ढेर को भी अपनी आगोश में ले लिया। वहीं पास में रहे नीम का पेड़ भी बुरी तरह जल गया हालांकि ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर समरसेबल के द्वारा आग बुझाने में कामयाबी हासिल कर ली। जिससे बड़ी घटना होने से बच गई। अग्निकांड में पुआल जलने के कारण पशुओं को चारा का संकट उत्पन्न हो गया है।