नर सेवा नारायण सेवा कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं चकिया के युवा समाजसेवी
 

दीपक चौहान ने बताया जरूरतमंदों की हर सम्भव सहायता व सेवा करनी चाहिए, सेवा कार्यों के लिए स्वामी विवेकानंद हमारे आदर्श हैं।
 

सड़क किनारे पड़े घायल अर्धविक्षिप्त का कराया इलाज

जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाकर बचायी जान

 चंदौली जिला के चकिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 7 सिविल लाइन में दुर्घटनाग्रस्त अर्ध विक्षिप्त 60 वर्षीय वृद्ध का सेवा भाव से गुरुवार की सुबह भाजपा नेता व युवा समाजसेवी शुभम मोदनवाल व दीपक चौहान ने गाड़ी पर बैठाकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाकर उक्त अर्ध विक्षिप्त बुजुर्ग के इलाज हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया।

बता दें कि उक्त वृद्ध का बीती रात किसी वाहन से दुर्घटना हो गया था जिससे वह घायल पड़ा हुआ था। उसके शरीर में कई जगह चोटें आए हुए थी। जिसकी सूचना गुरुवार की सुबह मिलते ही समाजसेवी शुभम मोदनवाल तथा दीपक चौहान उसके इलाज हेतु सेवा भाव की दृष्टि से गाड़ी पर बैठा कर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया और इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया।

समाजसेवी शुभम मोदनवाल ने कहा यूं तो सब जीते हैं अपने लिए, कोई दूसरों के लिए जी कर तो देखें... बताया कि मेरे जीवन का उद्देश्य ही है समाज सेवा पिछले 14 वर्षों से सामाजिक कार्यों के साथ-साथ समाज सेवा का बीड़ा उठाया है। पूर्व में भी सड़क पर घायल हुए कई जानवरों का इलाज करा चुके हैं।

दीपक चौहान ने बताया जरूरतमंदों की हर सम्भव सहायता व सेवा करनी चाहिए, सेवा कार्यों के लिए स्वामी विवेकानंद हमारे आदर्श हैं। हम उनके कथन “नर सेवा- नारायण सेवा” को अपने जीवन में उतार कर सेवा के पथ पर आगे बढ़ सकते हैं।

जानकारी मिलते ही नगर के युवा समाजसेवी व भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल ने युवाओं द्वारा किए गए इस सामाजिक कार्य की सराहना करते हुए जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचकर डॉक्टरों की टीम से मिलकर घायल हुए व्यक्ति की समुचित इलाज की बात कही ।


इस दौरान समाजसेवी शुभम मोदनवाल, दीपक चौहान, कैलाश जायसवाल, सोनू यादव ,सरवन चौहान, विशाल शर्मा , अभिषेक मोदनवाल ,शिवाजी यादव मौजूद रहे।