मेहनतकश मुक्ति मोर्चा ने जनसभा कर मजदूरों गरीबों की लड़ाई के लिए आंदोलन करने का किया ऐलान 
 

कार्यक्रम का शुभारंभ तथा समापन काशी हिंदू विश्वविद्यालय तथा इलाहाबाद विश्वविद्यालय के भगत सिंह छात्र मोर्चा से इप्शिता, देवेंद्र आज़ाद, विवेक, संदीप ने जनगीत के माध्यम से किया।
 

 

चंदौली जिला के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत सैदूपुर राम जानकी मंदिर पर मेहनतकश मुक्ति मोर्चा के बैनर तले अपनी विभिन्न मांगों को लेकर शनिवार को जनसभा का आयोजन किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि गढही,पोखरा, तालाब तथा वन भूमि से भूमिहीनों गरीब किसानों को बेदखली किया जा रहा है। जबकि ऐसे भूमि पर आज भी सामंतवादी लोग हावी हैं। देश और प्रदेश में चल रही ऐसे व्यवस्थाओं को उखाड़ फेंकना होगा। और गढ़ही पोखरी की जमीन तथा वन भूमि से भूमिहीनों गरीबों किसानों की बेदखली के खिलाफ संघर्ष तेज करना होगा।

सभा के दौरान वन भूमि के स्थाई पट्टे जीएस बंजर आबादी के जमीन को भूमिहीनों में बांटने, सीलिंग एक्ट को धरातल पर लागू करने और मेहनतकश किसानों को सस्ते दर पर खाद,बीज,कीटनाशक,उर्वरक उपलब्ध कराने तथा उनकी उपज का लाभकारी मूल्य प्रदान करने जैसे मुद्दे को लेकर लड़ाई तेज करने का आह्वान किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ तथा समापन काशी हिंदू विश्वविद्यालय तथा इलाहाबाद विश्वविद्यालय के भगत सिंह छात्र मोर्चा से इप्शिता, देवेंद्र आज़ाद, विवेक, संदीप ने जनगीत के माध्यम से किया।

    सभा को आजमगढ़ जनमुक्ति मोर्चा के नेता राजेश आजाद, विश्व विजय, बचाऊ राम, राजा लाल खरवार, जिला सचिव कन्हैया राम, मिश्री लाल पासवान, लाल बिहारी शास्त्री सहित कई लोगों ने संबोधित किया। सभा का संचालन मोर्चा के नेता रितेश विद्यार्थी ने किया।