चकिया में कैंसर टीवी मरीजों का विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने जाना हाल, उनके इलाज के लिए जिम्मेदारी

विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने रोगियों का हाल-चाल लेने के बाद उनके स्वास्थ सुविधाओं के बारे में जानकारी ली और उन्हें अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का भरोसा दिया।
 

चंदौली जिला के चकिया नगर पंचायत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से चल रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत शुक्रवार को विधायक कैलाश खरवार आचार्य के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में कैंसर व टीवी रोगियों के घर पहुंचकर उनका कुशल जाना और उनके स्वास्थ्य के प्रति हो रहे इलाज की जिम्मेदारी ली। विधायक के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोगियों के दरवाजे पर जाकर फल व अन्य सामग्री का वितरण किया । 

बता दें कि विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने रोगियों का हाल-चाल लेने के बाद उनके स्वास्थ सुविधाओं के बारे में जानकारी ली और उन्हें अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि स्वास्थ सुविधाओं को लेकर केंद्र व प्रदेश की सरकार बेहतर काम कर रही है । जिससे मरीजों को पहुंचने पर स्वास्थ सुविधाओ का उत्तम लाभ मिल रहा है। 

विधायक ने कहा कि स्वास्थ सुविधाओं के लिए मरीजों को आयुष्मान कार्ड से मिल रहे 5 लाख उनके इलाज के लिए मील का पत्थर साबित हो रहा है। 

इस अवसर पर काशीनाथ सिंह मंडल अध्यक्ष भाजपा राघवेंद्र प्रताप सिंह, गौरव श्रीवास्तव, कैलाश जायसवाल, शुभम मोदनवाल, अरविंद मोदनवाल सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।