मकर संक्रांति के अवसर पर बाबिल सिंह ने बांटे 350 कंबल, गरीब जरूरतमंदों को मिलेगी राहत 
 

उन्होंने कहा कि गांव की किसी भी गरीब व्यक्ति को खाने-पीने, सोने, रहने किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए वह सदैव तैयार रहेंगे। 
 

बाबिल सिंह हर साल बांटते हैं गरीबों को कंबल

ठंड के मौसम में गरीबों को मदद को तैयार

पिता की याद में करते हैं आयोजन

चंदौली जिला के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत खिलची रजडीहा गांव में समाजसेवी एवं पूर्व ग्राम प्रधान विजय शंकर सिंह बाबिल ने अपने पिता स्वर्गीय चंद्रभूषण सिंह के स्मृति में मकर संक्रांति के अवसर पर कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया, जिसमें लगभग 350 जरूरतमंदों में कंबल वितरित किया गया।

  इस अवसर पर समाजसेवी बाबिल सिंह ने अपने हाथों से गरीबों तथा जरूरतमंदों में कंबल का वितरण कर काफी सुकून महसूस किया। कंबल वितरण समारोह में बोलते हुए पूर्व ग्राम प्रधान ने कहा कि गांव के किसी भी व्यक्ति को कंबल अथवा किसी ऐसे जरूरत की चीजों से महरुम नहीं होना पड़ेगा, इसके लिए वह बराबर गांव के लोगों का मानिटरिंग कराते रहते हैं। 

गरीबों को स्वास्थ्य की सुविधाओं का ध्यान में रखते हुए पिछले दिनों उन्होंने निःशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन कराकर दवा और चश्मा का वितरण भी मुफ्त करवाया था। हर जाड़े के मौसम में पिछले कई वर्षों से वह जरूरतमंदों में कंबल का वितरण करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव की किसी भी गरीब व्यक्ति को खाने-पीने, सोने, रहने किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए वह सदैव तैयार रहेंगे। 

  इस अवसर पर रामअवध सिंह, राजेश्वर सिंह, कामेश्वर सिंह, शिवाजी, कृष्णा सिंह, गोपाल, छोटू, भरत यादव, विक्की, हीरा सहित तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।