एडिशनल एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ किया पैदल रूट मार्च
 

एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी सुखराम भारती ने बृहस्पतिवार को शहाबगंज में पुलिस बल के साथ रूट मार्च किया।
 

एडिशनल एसपी सुखराम भारती के साथ पैदल मार्च

बाजार एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों पर लोगों से चर्चा

लोगों को सुरक्षा का एहसास कराने की कोशिश

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बे में नक्सल एडिशनल एसपी सुखराम भारती ने पुलिस बल के जवानों के साथ रूट मार्च किया। इनके साथ काफी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस ने रूट मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराने की कोशिश की।

एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी सुखराम भारती ने बृहस्पतिवार को शहाबगंज में पुलिस बल के साथ रूट मार्च किया। उन्होंने आम जनमानस में विश्वास व सुरक्षा का वातावरण बनाने के उद्देश्य से यह पैदल मार्च किया। बाजार एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों व  संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु, वाहन तथा नवयुवकों की चेकिंग व पूछताछ की गई। बाजारों में स्थित दुकानदारों से संवाद कर दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने हेतु प्रेरित किया गया। 

भीड़भाड़ वाले स्थानों में भ्रमण करते हुए वहां पर मौजूद सब्जी विक्रेताओं, स्थानीय लोगों एवं दुकानदारों, रिक्शा चालकों से वार्ता की। बताया कि लोगों को सड़क की पटरी से उचित दूरी पर दुकानें लगानी चाहिए, ताकि दुर्घटना न हो सके। यातायात के प्रति लोगों को जागरूक भी किया गया है।

इस दौरान थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी, उपनिरीक्षक रामाशंकर राम, आकाश त्रिपाठी, रामप्यारे सिंह, शिव कुमार यादव, सिंहासन यादव, श्यामानंद, मिथिलेश कुमार शामिल रहे।