चकिया के लतीफशाह बंधे पर सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के जवानों ने चलाया व्यापक साफ सफाई अभियान
 

उप कमांडेंट ने लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि किसी भी सार्वजनिक स्थल की साफ सफाई देश के सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है। साफ सफाई रहने से यहां का वातावरण शुद्व होगा।
 


 चंदौली जिले के पर्यटक स्थल चकिया के लतीफशाह बंधे पर सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के उप महानिरीक्षक राकेश कुमार के निर्देशन पर उप कमांडेंट अनिल शुक्ला के नेतृत्व में भारत स्वच्छता अभियान-2 के अन्तर्गत जवानों द्वारा व्यापक साफ सफाई की गई। 


जवानों ने यहां पर्यटक स्थल की साफ सफाई करने के उपरांत घूमने आए नागरिकों व दुकानदारों को भी साफ सफाई बनाए रखने के लिए जागरूक भी किया।

उप कमांडेंट ने लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि किसी भी सार्वजनिक स्थल की साफ सफाई देश के सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है। साफ सफाई रहने से यहां का वातावरण शुद्व होगा। साथ ही यहां आने वाले लोगों को भी सुकून की अनुभूति होगी, जिससे दूर दराज के पर्यटक भी यहां आने के लिए आकर्षित होंगे।इससे स्थानीय लोगों को रोजगार के नये अवसर प्राप्त होंगे।

 

प्रधानमंत्री की मंशा के अनुरूप को लोगों को स्थानीय स्तर पर रोजगार आसानी से मिल जायेगा और वे आर्थिक रूप से मजबूत होंगे।इस दौरान बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवान मौजूद रहे।