इलेक्ट्रॉनिक के दुकान का दरवाजा तोड़कर चोरों ने लाखों की चोरी, पुलिस कर रही जांच पड़ताल 
 

घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।
 

इलिया के पंजाब नेशनल बैंक के समीप चोरी

पीछे का दरवाजा तोड़ दुकान से कई सामान गायब

जांच पड़ताल करके घटना का खुलासा करने की उम्मीद


चंदौली जिला के इलिया कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के समीप स्थित पिंटू सिद्दीकी के इलेक्ट्रॉनिक दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर बीती रात चोरों ने हजारों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पार कर दिया। मौके पर पुलिस ने जांच पड़ताल करके घटना का खुलासा करने की उम्मीद जतायी।

   बताते चलें कि मंगलवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे पिंटू पीछे का दरवाजा टूटा देखकर सन्न रह गये। देखा तो दुकान से कई सामान गायब रहा। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।

  कस्बा निवासी इलेक्ट्रॉनिक विक्रेता पिंटू सिद्दीकी रोज की भांति रात 8 बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे, रात के वक्त चोरों ने मौके का फायदा उठाकर दुकान वाले मकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर दुकान में रखे कई तरह के इंडक्शन, पंखा, इलेक्ट्रिक प्रेस सहित कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चुरा ले गए। जिसकी कीमत लगभग 50 हजार आंकी गई है। भुक्तभोगी ने घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।