राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर छात्र छात्राओं निकाली रैली, लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक
 

इसके साथ ही क्षेत्र के विभिन्न प्राथमिक तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में भी मतदाता जागरूकता की रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया गया।
 

चकिया में ढोल नगाड़े के साथ निकाली गई रैली

SDM ने दिखाई हरी झंडी

चंदौली जिला के चकिया नगर सहित विभिन्न ग्रामीण अंचलों में राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता रैली बुधवार को निकाली गई। चकिया नगर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय से निकाली गई रैली को उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा मतदाताओं को लोकतंत्र की रक्षा व मतदान के प्रति समाज को जागरूक करने की शपथ दिलायी।

 तहसील परिसर में तमाम विद्यालयों के पहुंचे छात्र छात्राओं ने मतदाता जागरूकता के तहत विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से गीत, संगीत, प्रह्सन्, नाटक एकांकी भाषण के जरिए शत प्रतिशत मतदान करने के लिए मतदाताओं को जागरूक किया। 

इसके अलावा सैदूपुर किसान इंटर कॉलेज की रैली को चंदौली जिला के चुनाव आयोग के ब्रांड एंबेसडर परशुराम सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वही विद्यालय में शिक्षकों तथा बच्चों को सत प्रतिशत मतदान कराए जाने की शपथ भी दिलाई गई। 

इसके साथ ही क्षेत्र के विभिन्न प्राथमिक तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में भी मतदाता जागरूकता की रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया गया। तथा बच्चों शिक्षकों को मतदान किए जाने के लिए शपथ भी दिलाई गई। इस दौरान वक्ताओं ने  कहा कि सभी को लोकतंत्र की रक्षा और देश के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठा के साथ करें । प्राथमिक विद्यालय चकिया प्रथम व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राएं ने ढोल नगाड़े के साथ मतदान करने को जागरूक किया।

 इस मौके पर तहसीलदार बंदना मिश्रा, खंड शिक्षा अधिकारी रामटहल शिक्षक संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता, राजेश पटेल, प्रधानाचार्य राजेश कुमार सहित विभिन्न विद्यालयों के शिक्षक तथा छात्र छात्राएं मौजूद रहे।