SDM प्रदीप कुमार को हटवाकर ही माने चकिया के वकील साहब

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की चकिया कचहरी परिसर स्थित बार सभागार में मंगलवार की दोपहर अध्यक्ष अशोक कुमार की देखरेख में बार एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक में एसडीएम प्रदीप कुमार का स्थानांतरण होने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इस दौरान 21 सितंबर से जारी अनिश्चित कालीन धरना को समाप्त करने की घोषणा की। 21 सितंबर से
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की चकिया कचहरी परिसर स्थित बार सभागार में मंगलवार की दोपहर अध्यक्ष अशोक कुमार की देखरेख में बार एसोसिएशन की बैठक हुई। बैठक में एसडीएम प्रदीप कुमार का स्थानांतरण होने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इस दौरान 21 सितंबर से जारी अनिश्चित कालीन धरना को समाप्त करने की घोषणा की।

21 सितंबर से बार एसोसिएशन से जुड़े अधिवक्ता एसडीएम प्रदीप कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए न्यायिक कार्यो का बहिष्कार कर अनिश्चित कालीन धरनारत थे। सोमवार को जिला प्रशासन ने एसडीएम प्रदीप कुमार को सकलडीहा तहसील में न्यायिक मजिस्टे्रट के पद पर स्थानांतरित कर दिया गया। वही जिले के युवा आईएएस एसडीएम सिपू गिरी को चकिया का एसडीएम नियुक्त किया गया।

एसडीएम प्रदीप कुमार के स्थानांतरण होने के बाद ही अधिवक्ताओं ने धरना समाप्त करते हुए एसडीएम कोर्ट को पुन: पुरानी जगह पर स्थापित कराने की मांग की। इस दौरान भईयालाल सिंह, बाबूलाल, प्रमोद सिंह, नारायन दास, रामकृत, सुभाष मौर्य, यशवंत सिंह, संतोष श्रीवास्तव, रविंद्र पांडेय आदि मौजूद रहे।