फ्री में राशन तो दे रहे हैं मोदीजी, पीने के लिए साफ पानी कौन देगा नेताजी
 

जनप्रतिनिधियों के वादे के बाद भी भोकाकट योजना पर कोई काम नहीं हुआ और कुछ हुआ भी तो किसानों को सिंचाई समस्या से कोई राहत नहीं मिली। उल्टा जनप्रतिनिधियों ने केवल अपना प्रचार किया।
 

शिकारगंज इलाके में पीने के पानी की समस्या

मुफ्त का राशन देकर कोई एहसान नहीं कर रहे मोदी

यह गरीब जनता का है हक

कोर्ट के आदेश पर मिल रहा है गरीबों को राशन

चकिया मोदी जी की सरकार ने अस्सी करोड़ जनता को मुफ्त का राशन देकर कोई एहसान नहीं किए हैं। यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कोराना काल में शुरू हुआ था, जो अभी तक जारी हैं। यह किसी भी सरकार की जबावदेही होती हैं, लेकिन यह भी सच्चाई है कि मोदी जी अपने दस बर्ष के शासनकाल में जैसे महिलाएं कपड़े धोते समय लुग्गा को निचोड़ती हैं, उसी तरह लगभग  जनता को निचोड़ दिए हैं।

 आज कार्पोरेट घरानों के हित के लिए यह सरकार किसी भी हद में उतर जा रहीं हैं! देश की आर्थिक सम्प्रभुता को यह सरकार ने गहरी क्षति पंहुचाई है। आज जीएसटी ने जहां व्यापारियों की कमर तोड़ दिया है। वहीं कमरतोड़ मंहगाई , भंयकर बेरोज़गारी ने आम आदमी को बेबस कर दिया है। आज मोदी जी के पास देने के लिए जनता  को कुछ नहीं हैं।

 शिकारगंज इलाके में आज सोमवार को गांव - गांव इंडिया गठबंधन के लिए खड़े होने के लिए जनता से जनसंवाद करते हुए आईपीएफ राज्य कार्य समिति सदस्य अजय राय ने लोगों से भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करने की अपील की।  उन्होंने कहा कि आज भी शिकारगंज के कई गांवों में पानी जबरदस्त किल्लत है। राजस्व गांव नहीं घोषित होने से वन विभाग वहां के निवासियों को पानी की व्यवस्था करने पर रोक लगाते हैं। बंधे  बंधियों की बहुतायत होने के बावजूद यहां कि फसल पानी के अभाव में सूख जाती है।
जनप्रतिनिधियों के वादे के बाद भी भोकाकट योजना पर कोई काम नहीं हुआ और कुछ हुआ भी तो किसानों को सिंचाई समस्या से कोई राहत नहीं मिली। उल्टा जनप्रतिनिधियों ने केवल अपना प्रचार किया। इस पर चकिया के जनप्रतिनिधियों को जबाव देना चाहिए। कई लिफ्ट कैनाल पर आए पैसा जो मरम्मत और लाइनिंग के लिए था, उसपर उस इलाके की जनता की राय हैं कि वह भ्रष्टाचार की चपेट में है।

 वन विभाग  के अड़ंगा के कारण मुख्यमंत्री आवास योजना मुसहर जाति के लिए आवास केवल कागजों पर बन रहे हैं।  विकंलाग आवास योजना भी केवल प्रतिकारात्मक है।  मनरेगा का पैसा भी बकाया है। जिससे गांव का विकास अवरूद्ध हैं । उस इलाके की जनता में गहरा आक्रोश है कि सांसद ने लोकसभा सभा में किसानों , मजदूरों , नौजवानों व महिलाओं की बेहतरी का सवाल तो उठाया नहीं, बल्कि कोरोना काल में फंसे प्रवासी यहां की लोगों की सुधि नहीं लिया। आज समाज का हर तबका ने भाजपा की हिंदुत्व को खारिज कर दिया है, क्योंकि यहां के देशवासियों की भावना मैत्री - सद्भावना की रही है।  यहां के लोग मिलकर सभी धर्मों को आदर करते हैं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा को लोकसभा चुनाव में हराया जाना बहुत जरूरी हैं क्योंकि यह जनता के हित में है।