वार्षिकोत्सव समारोह तथा शिक्षक अभिभावक गोष्ठी का आयोजन, बच्चों की प्रतिभा देख सबने सराहा 
 

चंदौली जिला के विभिन्न प्राथमिक तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव समारोह एवं अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन किया गया।
 

बच्चों को नियमित विद्यालय भेजने की अपील

अभिभावकों से अध्यापकों की अपील

कार्यक्रम में बच्चों की प्रतिभा देख सबने सराहा 

 

चंदौली जिला के विभिन्न प्राथमिक तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव समारोह एवं अभिभावक शिक्षक बैठक का आयोजन किया गया। पूर्व माध्यमिक सैदूपुर में कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण करने के साथ किया गया। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने लोक संगीत, सामूहिक गीत, नृत्य, नाटक की मनमोहक प्रस्तुति कर सबका दिल जीत लिया, वहीं सोशल मीडिया पर आधारित फेसबुक, व्हाट्सएप, गूगल की शानदार प्रस्तुति कर इसके दुरुपयोग के बारे में भी सबको जागरूक किया। 

इंचार्ज प्रधानाध्यापक उषा सिंह ने उपस्थित अभिभावक को विद्यालय में मौजूद सुविधाओं के बारे में अवगत कराया। कहा कि सभी लोग अपने बच्चों को नियमित विद्यालय भेजें। और उनके शैक्षिक गुणवत्ता की बराबर जांच करते रहें किसी भी तरह की कमियां देखने को मिले तो विद्यालय परिवार को अवगत करायें। ताकि बच्चों में शिक्षा की गुणवत्ता देखने को मिले।

 किसान इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य लालजी प्रसाद ने कहा कि बच्चों के कार्यक्रम की प्रस्तुति को देखकर लगता है कि यह किसी अंग्रेजी माध्यम के बच्चों से कम नहीं है इनके अंदर जो हुनर दिख रहे हैं उसमें निश्चित ही शिक्षकों के मेहनत का परिदृश्य दिखाई दे रहा है। ग्राम प्रधान अजय गुप्ता ने विद्यालय तथा बच्चों के अंदर की हुनर को सराहा। इसी प्रकार प्राथमिक विद्यालय कनेरा तथा मगरौर में भी वार्षिकोत्सव समारोह में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया।

 इस अवसर पर महिला शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष विमला देवी, सुषमा केशरी, घिस्सू प्रसाद, दिलीप पाल, सुमन आदि शिक्षक तथा अभिभावक मौजूद रहे।