वार्षिकोत्सव में बच्चों ने  दी मनमोहक प्रस्तुति, सांस्कृतिक कार्यक्रम देख खुश हुए लोग

इस मौके पर अभिभावकों से अपील किया कि बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय भेजें और उनके शैक्षिक स्तर को देखते रहे और समय-समय पर अध्यापकों से इसकी चर्चा करते रहे।
 

खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम में दिखी प्रतिभा

बच्चे अपनी प्रतिभा से किसी भी ऊंचाई को छू सकते हैं

मुख्य अतिथि उपेन्द्र मिश्रा ने सराहा

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय शहाबगंज पर शुक्रवार को वार्षिकोत्सव एवं अध्यापक-अभिभावक सम्मेलन सामारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के साथ किया गया।

इस दौरान दौड़,लंबी कूद,ऊंची कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया साथ ही बच्चों द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम गीत,नाटक, सामूहिक नृत्य भी प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानाध्यापक विजई प्रसाद ने शासन द्वारा विद्यालय में बच्चों के लिए उपलब्ध विभिन्न योजनाओं  डीबीटी, ऑपरेशन कायाकल्प,निपुण भारत, शारदा कार्यक्रम, समर्थ कार्यक्रम, विद्यालय प्रबंध समिति के बारे में तथा विद्यालय में उपलब्ध सुविधाओं विज्ञान प्रयोगशाला, प्रोजेक्टर, पुस्तकालय, टीएलएम,खेल कूद कार्नर, किचेन गार्डन से अभिभावकों को अवगत कराया।

इस मौके पर अभिभावकों से अपील किया कि बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय भेजें और उनके शैक्षिक स्तर को देखते रहे और समय-समय पर अध्यापकों से इसकी चर्चा करते रहे। इस अवसर पर द बनारस पब्लिक स्कूल के प्रबंधक उपेंद्र मिश्रा ने कहा कि परिषदीय विद्यालयों के बच्चों में प्रतिभा भरी हुई है। ये बच्चे अपनी प्रतिभा से किसी भी ऊंचाई को छू सकते हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बाबू नंदन साहनी ने की एवं संचालन विकास यादव ने किया। इस अवसर पर रामपति, फिरोज अहमद ,केशरी नंदन जायसवाल,डॉक्टर इंदु कुमारी,आशा श्रीवास्तव,मुन्नी देवी,अमरजीत साहनी,प्रदीप यादव,साहिल अंसारी,यास्मीन बानो,शहरेयार, रुक्शार,अनुष्का,आंचल, लक्ष्मी,जितेंद्र साहनी,परवेज अहमद,बृजेश कुमार,शैलेश,आनंद ,विक्की आदि अध्यापक-अभिभावक और बच्चे मौजूद थे।