सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती

अपनी संबोधन में जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने कहा श्रद्धेय अटल इस देश में सुचिता और सुशासन के महानायक थे। उन्होंने प्रधानमंत्री रहते हुए स्वर्ण चतुर्भुज योजना के माध्यम से देश में राजमार्गों का जाल बिछाया।
 

 भाजपा नेताओं ने मनाई अटल बिहारी वाजपेई की जयंती

पूर्व प्रधानमंत्री को सुशासन दिवस पर किया याद

हर साल होता है इस तरह का आयोजन

चंदौली जिला के चकिया नगर पंचायत स्थित वार्ड नम्बर 5 में भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह के आवास पर सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण और पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाया ।

इस दौरान अपनी संबोधन में जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने कहा श्रद्धेय अटल इस देश में सुचिता और सुशासन के महानायक थे। उन्होंने प्रधानमंत्री रहते हुए स्वर्ण चतुर्भुज योजना के माध्यम से देश में राजमार्गों का जाल बिछाया। अटल बड़ी से बड़ी बात को भी बहुत सहजता से कह देते थे।

मंडल महामंत्री संदीप गुप्ता आशु ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी को याद करते हुए कहा कि उन्हीं के नेतृत्व में भारत ने पोखरण परीक्षण कर दुनिया को अपनी शक्ति का एहसास करवाया था। अटल जी ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने विपक्ष का नेता रहते हुए संयुक्त राष्ट्र में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

इस दौरान प्यारेलाल सोनकर, सुशील पांडेय , शुभम् मोदनवाल, संतोष सिंह राठौड़, विजय विश्वकर्मा,राजकुमार जायसवाल ,दीपक चौहान, अशोक द्रिवेदी, रामदुलारे गोंड,सुरेश सोनकर मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल ने किया।